Shukra Uday 2022: 50 दिन बाद शुक्र का हुआ उदय, सुख-समृद्धि के कारक ग्रह इन राशियों को पहुंचाएंगे लाभ

Shukra Uday 2022: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र देव को सुख-समृद्धि और वैवाहिक जीवन का कारक माना गया है. शुक्र देव उदित हो चुके हैं. ऐसे में जानते हैं कि शुक्र का उदय किन राशियों के लिए खास और शुभ है.

Shukra Uday 2022: 50 दिन बाद शुक्र का हुआ उदय, सुख-समृद्धि के कारक ग्रह इन राशियों को पहुंचाएंगे लाभ

Shukra Uday 2022: 50 दिन बाद शुक्र का उदय हुआ है.

Shukra Uday 2022: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को वैवाहिक जीवन और सुख-समृद्धि का कारक माना गया है. शुक्र देव 20 नवंबर को उदित हो चुके हैं. बता दें कि शुक्र देव 2 अक्टूबर को अस्त हुए थे. जिसके बाद शादी-विवाह कुछ महीनों के लिए रुक गया था. लेकिन अब शुक्र के उदित होने से शादी-विवाह का सिलसिला शुरू हो चुका है. ज्योतिष शास्त्र की मानें तो शुक्र देव जब उदित होते हैं तो इसका शुभ प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलता है. आइए जानते हैं कि शुक्र उदय का किन राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ने वाला है. 

कर्क राशि

शुक्र-उदय के कर्क राशि के जातकों में संतोष देखने को मिल सकता है. इसके साथ ही मानसिक खुशी बनी रहेगी. लव लाइफ में नया मोड़ आएगा. वैवाहिक जीवन में साथी से साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा. जो लोग शादी के लिए तैयार हैं, उन्हें उत्तम रिश्ते का प्रस्ताव मिलेगा.

वृषभ राशि

शुक्र के उदय के परिणामस्वरूप वृषभ राशि के जातकों को शादीशुदा जिंदगी में पार्टनर से भरपूर प्यार मिलेगा. इसके साथ ही इस दौरान सुख के साधनों में वृद्धि होगी. रिश्ते पहले से मजबूत होंगे. रोमांटिक लाइफ में सक्रिय रहने का अवसर मिलेगा. जीवनसाथी को आर्थिक लाभ मिल सकता है.

Vastu Tips: वैवाहिक जीवन की परेशानियों को दूर करने के लिए अपनाए जाते हैं ये खास वास्तु टिप्स, यहां जानें

मीन राशि

शुक्र के उदित होने से भाग्य मजबूत होगा और वैवाहिक जीवन में आपसी तालमेल बना रहेगा. लव लाइफ में पार्टनर का भरपूर प्यार मिलेगा. अविवाहित जातकों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. प्रेमी या प्रेमिका के साथ दूर की यात्र पर जा सकते हैं. यात्रा सुखद और अनंददायक साबित होगी. ऐश्वर्य के साधनों में बढ़ोतरी हो सकती है. 

मकर राशि

वैवाहिक जीवन में खुशियां बरकरार रहेगी. पार्टनर के साथ खुशनुमा पल बिताने का अवसर मिलेगा. लव लाइफ को लेकर कोई खुशखबरी मिल सकती है. सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा. जिससे मिलने की तलाश कर रहे हैं, उसका इंतजार खत्म होगा.

वृश्चिक राशि

शुक्र उदय के परिणामस्वरूप वैवाहिक जीवन में खुशहाली नजर आएगी. रिश्ते में आपसी प्यार बढ़ेगा. लाइफ पार्टनर के साथ कहीं दूर की यात्रा पर जा सकते हैं. जो लोग शादीशुदा नहीं हैं, उन्हें विवाह का प्रस्ताव मिलेगा. पति-पत्नी की अपसी मनमुटाव दूर होगा. आर्थिक स्थिति में सकारात्मक बदलाव नजर आएगा.

Mangal Margi 2023: साल 2023 में वृष राशि में मार्गी होंगे मंगल, जानिए किन राशियों का हो सकता है भाग्योदय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)