विज्ञापन
This Article is From Mar 15, 2023

Numerologist ने बताया बस ऐसा करने पर अचानक मिल सकता है धन, अपनी जेब में लिखकर रख लीजिए यह चीज!

Money Manifestation: वास्तु एक्सपर्ट के अनुसार आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए किया जा सकता है यह काम. मैनिफेस्टेशन करने का तरीका जानें यहां. 

Numerologist ने बताया बस ऐसा करने पर अचानक मिल सकता है धन, अपनी जेब में लिखकर रख लीजिए यह चीज!
How To Manifest Money: इस तरह पैसों को कर सकते हैं मैनिफेस्ट.

Vastu Tips: कहते हैं जिस चीज को पूरी शिद्दत से चाहो उसे कायनात भी आपसे मिलाने की कोशिशों में लग जाती है. असल में इसे आध्यात्मिक भाषा में मैनिफेस्टेशन (Manifestation) कहा जाता है. हम अगर किसी चीज की इच्छा करते रहें और आखिर में हमें वही चीज मिल जाए तो यही मैनिफेस्टेशन है. लेकिन, कई आध्यत्मिक गुरू और वास्तु एक्सपर्ट (Vastu Expert)  मैनिफेस्ट करने के ऐसे तरीके भी बताते हैं जिनसे आप जो कुछ मैनिफेस्ट करेंगे वह आपको मिल जाएगा. यह पूरी तरह विश्वास पर आधारित है लेकिन फिर भी जो मांगा और वही मिल जाए तो मैनिफेस्टेशन पर यकीन बंधने लगता है. वास्तु एक्सपर्ट और मैनिफेस्टेशन कोच ईशा लखवानी से जानिए किस तरह किया जा सकता है पैसे पाने के लिए मैनिफेस्टेशन. 

मैनिफेस्टेशन कोच ईशा लखवानी ने वीडियो शेयर कर पैसे पाने का तरीका बताया है. ईशा के अनुसार एक कागज का चौकोर टुकड़ा लें. अब हरे रंग के पेन से इस कागज पर 520, 741 और 9681257 लिखें. संख्याएं लिख देने के बाद कागज के टुकड़े को 2 बार तिकोना मोड़ें. अब आपको इस पेपर के टुकड़े को अपने पैंट की जेब में रख लेना है. ईशा के अनुसार इस कागज का तिकोना आकार पिरामिड को प्रस्तुत करता है जो ज्यादा से ज्यादा कोस्मिक एनर्जी (Cosmic Energy) को आकर्षित करता है. 

क्या आप जानते हैं भूतड़ी अमास्या के बारे में, मार्च में इस दिन पड़ रही है Bhutadi Amavasya 

ईशा ने अपने एक और वीडियो में घड़ी के साथ मैनिफेस्टेशन करना बताया है. इस मैनिफेस्टेशन से पैसों से जुड़ा भाग्योदय होता है या आसान भाषा में कहें तो सौभाग्य (Money Luck) आता है. एक चौकोर कागज लेकर उसपर हरे स्केच पेन से 234451 लिखें. इसके ऊपर इंग्लिश में लिखें Money comes to me easily and styas with me always (मेरे पास पैसे आसानी से आ जाते हैं और मेरे पास ही टिके रहते हैं. ) इसके बाद नीचे थैंक्यू लिख दें, बिल्कुल वैसे ही जैसे ईशा ने अपने वीडियो में लिखा है. अब इस कागज को लेकर अपनी दीवार पर लगी घड़ी के पीछे चिपका दें. ध्यान रहे कागज घड़ी के पीछे चिपकाना है दीवार पर नहीं. ईशा के अनुसार ऐसा करने पर पैसों का लाभ होता है.

Kharmas 2023: आज से लग रहा है खरमास, जानिए किन कामों को करने की होती है मनाही

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
गणपति जी के शरीर का हर अंग देता है एक विशेष संकेत, जानें सूंड से लेकर सिर तक का क्या है महत्व
Numerologist ने बताया बस ऐसा करने पर अचानक मिल सकता है धन, अपनी जेब में लिखकर रख लीजिए यह चीज!
महादेव को अति प्रिय हैं बेलपत्र, लेकिन क्या घर में लगाना चाहिए बेल का पेड़
Next Article
महादेव को अति प्रिय हैं बेलपत्र, लेकिन क्या घर में लगाना चाहिए बेल का पेड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com