विज्ञापन
Story ProgressBack

मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन से 3 राशि के जातकों को मिलेगा लाभ

Mars Transit Impact: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जुलाई महीने में मंगल ग्रह वृषभ राशि में प्रवेश करेगा. ग्रह के इस गोचर से कई राशि के लोगों को फायदा पहुंचेगा और उन्हें शुभ फल की प्राप्ति होगी.

मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन से 3 राशि के जातकों को मिलेगा लाभ
इस राशि के लोगों के लिए मंगल ग्रह का वृषभ राशि में गोचर करना फायदेमंद हो सकता है.

Mars Transit  2024 : ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का बड़ा महत्व है. माना जाता है कि ग्रहों की चाल से लोगों की किस्मत बदल सकती है. कुछ ऐसा ही होने जा रहा है आने वाले माह में. दरअसल, जुलाई माह में मंगल ग्रह वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहा है और ज्योतिष शास्त्र में  मंगल को ग्रहों का सेनापति कहा गया है. ऐसा माना जाता है कि, जब मंगल ग्रह की चाल में परिवर्तन होता है तो कुछ राशियों के लिए यह काफी मंगलमय होता है और खूब लाभ देता है. मंगल ग्रह जुलाई में वृषभ राशि में प्रवेश करेगा. खास बात ये कि, ऐसा करीब 18 महीनों के बाद होगा. इस बार किन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, आइए जानते हैं.

मेष राशि 

मंगल ग्रह का वृषभ राशि में प्रवेश, मेष राशि के लोगों के लिए फायदेमंद होने वाला है. इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि, मंगल ग्रह मेष राशि के स्वामी हैं. इसी के साथ मंगल ग्रह आपकी कुंडली के धन भाव में विचरण कर रहे हैं. ऐसे में उम्मीद है कि इस राशि के लोगों को धन लाभ मिल सकता है. साथ ही आपको सरकारी नौकरी का मौका मिल सकता है. वहीं यदि आप कारोबारी हैं तो आपकी धन संपदा में वृद्धि हो सकती है और अटका हुआ धन मिल सकता है.

बहुत जल्द दिखेगी आसमानी कलाबाजी, 'चांद'... है ठहरने वाला, जानिए क्या है पूरा मामला

वृषभ राशि 

इस राशि के लोगों के लिए मंगल ग्रह का वृषभ राशि में गोचर करना फायदेमंद हो सकता है. क्योंकि ये गोचर इस राशि से लग्न भाव पर होगा. इससे इस राशि के जातकों के करियर में बदलाव हो सकता है. किसी अच्छी नौकरी का ऑफर मिल सकता है. साथ ही आपके मान सम्मान में भी वृद्धि होगी. यदि आप कारोबारी हैं तो वृषभ राशि वालों के लिए मंगल ग्रह का यह गोचर आपको लाभ प्रदान करेगा. वहीं यदि आप अविवाहित हैं तो शादी का प्रस्ताव आपके लिए आ सकता है.

कर्क राशि 

बात करें कर्क राशि की तो इस राशि वालों के लिए भी मंगल ग्रह का वृषभ राशि में प्रवेश करना फायदेमंद हो सकता है. इससे आपके धन कमाने के नए रास्ते खुलेंगे. अगर इस समय आप प्रॉपर्टी का लेनदेन करते हैं तो यह आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. ग्रह के इस बदलाव से आपकी आर्थिक स्थिति में भी बदलाव आ सकता है और आपके बैंक बैलेंस में वृद्धि हो सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)



 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शिव भक्त कर लें तैयारी, जुलाई महीने की इस तारीख को शुरू हो रही है कांवड़ यात्रा
मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन से 3 राशि के जातकों को मिलेगा लाभ
इस मूलांक की लड़कियों में छिपे होते हैं कई गुण, घर में लाती हैं बरकत, पिता की किस्मत का होती हैं लकी चार्म
Next Article
इस मूलांक की लड़कियों में छिपे होते हैं कई गुण, घर में लाती हैं बरकत, पिता की किस्मत का होती हैं लकी चार्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;