वर्ष के अंत में बन रहा है गुरु पुष्य योग, यह योग पांच राशियों के लिए खोल देगा भाग्य के द्वार

नया साल शुरू होने के पहले कुछ राशियों के लिए बहुत अच्छा समय आने वाला है. इस वर्ष के अंत में 29 दिसंबर को खास योग गुरु पुष्य योग बन रहा है.

वर्ष के अंत में बन रहा है गुरु पुष्य योग, यह योग पांच राशियों के लिए खोल देगा भाग्य के द्वार

गुरु पुष्य योग से सिंह राशि के जातकों की किस्मत साल के आखिर में चमक सकती है.

Guru pushya yog 2023 : नया साल शुरू होने के पहले कुछ राशियों के लिए बहुत अच्छा समय आने वाला है. इस साल के अंत में 29 दिसंबर को खास योग गुरु पुष्य योग (Guru pushya yog) बन रहा है. इसके अलावा भी कई अच्छे योग बनने वाले हैं. साल के अंत में धनु राशि में सूर्य और मंगल के योग से आदित्य मंगल राजयोग भी बनने वाला है. गुरु के मेष राशि में मार्गी होने के कारण गजकेसरी योग बनने वाला है.इन शुभ योगों के कारण यह साल जाते-जाते पांच राशियों (fortune to five zodiac sign) पर धन की वर्षा कर सकता है. आइए जानते हैं किन राशियों का होने वाला है भाग्योदय (Good luck).

अगले साल होगा शनि का गोचर, ये बदलाव तीन राशियों को बना देगा धनवान

वृष राशि

गुरु पुष्य योग के प्रभाव से वृष राशि के जातकों को साल के अंत में कारोबार में अप्रत्याशित लाभ हो सकता है. जॉब करने वालों के लिए आय के नए साधन बन सकते हैं. प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात जीवन में अहम बदलाव ला सकता है. यह समय मूल्यवान धातु जैसे सोना या चांदी खरीदने के लिए बहुत अच्छा है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को गुरु पुष्य योग के प्रभाव से धन लाभ हो सकता है. यह समय परिवार के साथ के लिए बहुत अच्छा है. परिवार के साथ यात्रा के योग हैं. जीवनसाथी तलाश रहे लोगों की तलाश पूरी हो सकती है. नौकरी और कारोबार में अच्छी खबर मिल सकती है.

सिंह राशि

गुरु पुष्य योग से सिंह राशि के जातकों की किस्मत साल के आखिर में चमक सकती है. राशि के जातकों को कारोबार में अच्छा मुनाफा प्राप्त हो सकता है. आर्थिक स्थिति बेहतर होने के योग बन रहे हैं. सेहत की परेशानी समाप्त हो सकती है. यह समय निवेश करने का है और यह अच्छा फायदा देने वाला साबित हो सकता है.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए गुरु पुष्य योग के प्रभाव से साल का अंत शानदार होने वाला है. नौकरी करने वालों को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. इसके साथ ही धन संपत्ति के मामले में अच्छे नतीजे निकल सकते हैं. पूर्व में किए गए निवेश का अच्छा फायदा हो सकता है.

तुला राशि

तुला राशि को पहले से मालव्य राजयोग का लाभ प्राप्त है. पुष्य राजयोग लाभ को और बढ़ा देगा. साल के अंत में अटके हुए धन की वापसी हो सकती है. नौकरी और कारोबार में शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं. कार्य क्षेत्र में तरक्की के योग हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)