Astro tips : खुशहाल वैवाहिक जीवन के लिए केले के पत्ते से जुड़े ये उपाय जरूर करें !

Astro tips for married life : आज हम आपको एक ऐसे ज्योतिषी नुस्खे के बारे में बताने वाले हैं जिसको अपनाकर आप अपने मैरिड लाइफ में खुशियां बरकरार रख सकते हैं.

Astro tips : खुशहाल वैवाहिक जीवन के लिए केले के पत्ते से जुड़े ये उपाय जरूर करें !

Married life : ससुराल में सुख शांति बनी रहे इसके लिए आप केले के पत्ते पर 5 तरह के नैवैध रखें.

Happy married life Vaastu : शादी के बाद जीवन में खुशियां बनी रहे इसकी जिम्मेदारी पति पत्नी (husband wife relationship tips) दोनों की होती है. आपसी समझ पर निर्भर होता है वैवाहिक जीवन की खुशहाली. कुछ पति पत्नी के बीच तो शादी के पहले साल में ही बहुत ज्यादा लड़ाई झगड़ होने लग जाते हैं जिसके चलते अलगाव की नौबत आ जाती है. इससे घर का महौल खराब होता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे ज्योतिषी नुस्खे के बारे में बताने वाले हैं जिसको अपनाकर आप अपने मैरिड लाइफ में खुशियां बरकरार रख सकते हैं. 

Vat Savitri 2023 : पहली बार वट सावित्री का व्रत करने वाली महिलाएं जान लें इससे जुड़े नियम

केले के पत्ते के उपाय

  • अगर आपको संतान प्राप्ति में देरी हो रही है तो फिर आप केले के पत्ते पर ओम लिखकर उस पर फूल चढ़ाएं और उसकी पूजा करें. ऐसा करने से आपको जल्द ही माता पिता बनने का सुख मिलेगा.
2nskfrkg
  • अगर आप दोनों के बाच बहुत दूरियां आ गई हैं तो आप केले के पत्ते पर 5 दीपक जलाएं फिर कुमकुम से उसपर टीका लगाएं. इससे आपसी मतभेद दूर होंगे. तनाव भी कम होगा.
8k0jutno
  • इसके अलावा आप केले के पत्ते पर पांच सुहाग के सामान रखकर जल में प्रवाहित कर दें इससे आपके बीच प्यार बढ़ेगा. आप एक दूसरे के और करीब आएंगे.  इसके अलावा आप केले के पेड़ पर हल्दी या कुमकुम से स्वास्तिक बनाकर उसके जड़ में दूध चढ़ाएं. इससे सुख शांति और समृद्धि आएगी वैवाहिक जीवन में.
0o3va7nc
  • ससुराल में सुख शांति बनी रहे इसके लिए आप केले के पत्ते पर 5 तरह के नैवैध रखें. फिर गाय को खिला दीजिए. इससे सास-ससुर से रिश्ते अच्छे होंगे. वहीं, जिनकी शादी नहीं हो पा रही है वो लोग केले का पत्ता लेकर केले के पेड़ की परिक्रमा करें. इससे जल्द ही आप शादी के बंधन में बध जाएंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

कान्स एक्सक्लूसिव: एक्टर विजय वर्मा बोले, "निर्देशक मुझसे ज्यादा मुझमें ढूंढते हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com