12 दिनों से लापता हरियाणवी सिंगर का शव हाईवे के करीब दफन मिला

दिल्‍ली में रहने वाली इस सिंगर को परिजनों ने आखिरी बार 11 मई को देखा था. इसके तीन दिन बाद उन्‍होंने अपहरण का केस दर्ज कराया.

12 दिनों से लापता हरियाणवी सिंगर का शव हाईवे के करीब दफन मिला

प्रतीकात्‍मक फोटो

नई दिल्‍ली :

पिछले करीब दो सप्‍ताह से लापता हरियाणवी सिंगर का शव सोमवार को हरियाणा के रोहतक जिले में हाईवे के निकट दफन मिला है. पुलिस ने यह जानकारी दी.दिल्‍ली में रहने वाली इस सिंगर को परिजनों ने आखिरी बार 11 मई को देखा था. इसके तीन दिन बाद उन्‍होंने अपहरण का केस दर्ज कराया. परिजनों ने सिंगर के अपहरण और हत्या का आरोप उसके साथ काम करने वाले दो युवकों  रवि व रोहित पर लगाया है. उनके अनुसार, सिंगर एक म्‍यूजिक वीडियो की शूटिंग के सिलसिले में रोहित के साथ भिवानी गई थी. महम के पास एक होटल में रोहित के साथ खाना खाते हुए भी वह CCTV में भी दिखाई दी थी. 

परिजनों ने इस मामले में लेटलतीफी का आरोप पुलिस पर लगाया है. उन्‍होंने कहा, 'हमने उसका शव देखा तो उसके शरीर पर सिर्फ अंडर गारमेंट्स थे.' उधर, महम पुलिस ने बताया कि उसे कल सूचना मिली थी कि गांव भैरो भैणी के फ्लाईओवर के पास शव को दफनाया गया है. इस सूचना पर पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पहचान व पोस्टमार्टम के लिए इसे पीजीआई भेज दिया. जिसके बाद शव की इस सिंगर के रूप में पहचान हुई. पुलिस ने  इस मामले में एक आरोपी को  गिरफ्तार किया है. 
 

- ये भी पढ़ें -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* VIDEO: कांग्रेस MLA ने दलित संत के मुंह से निकाल कर खाया खाना, कट्टरपंथी तत्वों को करारा जवाब
* COVID-19: भारत में ओमीक्रोन के सब-वेरिएंट बीए.4, बीए.5 के मामले आए सामने
* जापानी बच्चे की हिन्दी सुन गदगद हुए PM मोदी, ऑटोग्राफ देकर पूछा- "आपने कहाँ से सीखी?.."