विज्ञापन

'शीशमहल की हर चीज सार्वजनिक करें...': दिल्ली CM हाउस को लेकर BJP के निशाने पर AAP

Delhi CM Bungalow: बीजेपी नेता वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि पूरी तरह वातानुकूलित शीशमहल बंगले में इन्वेंट्री लिस्ट बताती है कि लगभग 5 करोड़ 60 लाख के परदे और लाखों के सोफे भी सजे हैं.

'शीशमहल की हर चीज सार्वजनिक करें...': दिल्ली CM हाउस को लेकर BJP के निशाने पर AAP
दिल्ली में सीएम के बंगले पर सियासत जारी
नई दिल्ली:

दिल्ली में CM आवास को लेकर सियासत का अंत होता दिखाई दे रहा है. दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को सिविल लाइंस स्थित 6, फ्लैगस्टाफ रोड बंगला आवंटित कर दिया गया. लेकिन बीजेपी ने बंगले के पुनर्निर्माण और महंगी साज-सज्जा के लिए इसे 'शीशमहल' करार देते हुए आम आदमी पार्टी पर निशाना साध रही है. अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में 9 साल तक इस बंगले में रहे थे और इस बंगले का रेनोवेशन भी करवाया था, जो चर्चा का विषय बना.

बीजेपी नेता वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली में मीडिया और सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बंगले की इन्वेंट्री लिस्ट चर्चा में है, जिसे देखते ही समझ आता है कि क्यों केजरीवाल और आतिशी इस बंगले को आम आदमी की निगाह से दूर रखना चाहते हैं. मुख्यमंत्री आतिशी नैतिकता से काम लें और इस बंगले में प्रवेश से पहले सभी वर्ग के मीडिया कर्मियों को बुलाकर शीशमहल की हर चीज को सार्वजनिक करें.

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि मुख्यमंत्री का आवास सुंदर होना चाहिए, उसमे आधुनिक सुविधाएं होनी चाहिए. लेकिन सुविधाओं के नाम पर विलासता के समान पर जनधन लुटाना निंदनीय है. बंगले में एक करोड़ की तो टायलेट सीट लगी हैं और 15 करोड़ से अधिक की सैनेटरी फिटिंग लगी है. 5 करोड़ से अधिक की डेकोरेशन सामग्री है.

'60 लाख के परदे और लाखों के सोफे...'
बीजेपी नेता वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि पूरी तरह वातानुकूलित शीशमहल बंगले में इन्वेंट्री लिस्ट बताती है कि लगभग 5 करोड़ 60 लाख के परदे और लाखों के सोफे भी सजे हैं. लाखों के स्टीम ओवन, माइक्रोओवन, काफी मशीन और वाशिंग मशीन अरविंद केजरीवाल रूपी आम आदमी ने बंगले में लगवा रखे हैं.

बता दें कि दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को सिविल लाइंस स्थित 6, फ्लैगस्टाफ रोड बंगला शुक्रवार को आवंटित कर दिया गया. दो दिन पहले आतिशी को इस बंगले को खाली करने के लिए कथित तौर पर मजबूर किया गया था. लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) की ओर से जारी प्रस्ताव पत्र में कहा गया है कि बंगला सौंपे जाने और सामान की सूची बनाने की उचित प्रक्रिया पूरी करने के बाद सिविल लाइंस स्थित बंगला औपचारिक रूप से आतिशी को आवंटित कर दिया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या सिर्फ मैसेज देने के लिए CRPF स्कूल के पास किया गया बम धमाका? घटना से मिल रहे कई संकेत
'शीशमहल की हर चीज सार्वजनिक करें...': दिल्ली CM हाउस को लेकर BJP के निशाने पर AAP
Exclusive Video: दिल्ली में CRPF स्कूल की दीवार के पास सुबह-सुबह कैसे हुआ बम धमाका?
Next Article
Exclusive Video: दिल्ली में CRPF स्कूल की दीवार के पास सुबह-सुबह कैसे हुआ बम धमाका?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com