विज्ञापन

जीटीबी अस्‍पताल फायरिंग : किसी से नहीं थी दुश्‍मनी फिर भी रियाजुद्दीन का हो गया मर्डर, जानें पूरा मामला

एक शख्‍स जो न किसी गैंग का सदस्‍य था और न ही किसी गैंगस्‍टर से उसकी कोई दुश्‍मनी थी, बावजूद दिल्‍ली के जीटीबी अस्‍पताल में घुसकर उसकी बेरहमी से गोली मारकर हत्‍या कर दी गई.

जीटीबी अस्‍पताल फायरिंग : किसी से नहीं थी दुश्‍मनी फिर भी रियाजुद्दीन का हो गया मर्डर, जानें पूरा मामला
रियाजुद्दीन की हत्‍या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
नई दिल्‍ली:

GTB Hospital Firing : दिल्‍ली के जीटीबी अस्‍पताल (GTB Hospital) में रविवार को हमलावरों ने वार्ड में घुसकर एक शख्‍स को गोली मार दी. उस शख्‍स की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि इस मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है, जिसके मुताबिक हमलावर किसी और को मारने के लिए आए थे. पुलिस के मुताबिक, यह फायरिंग गैंगवार के चलते हुई है. हालांकि पहचान में हमलावरों ने गलती कर दी और उन्‍होंने एक ऐसे शख्‍स की हत्‍या कर दी, जिनका गैंग और गैंगस्‍टर से कोई लेना-देना नहीं था. 

दिल्‍ली पुलिस ने जीटीबी अस्‍पताल फायरिंग मामले में कहा है कि रियाजुद्दीन गलत पहचान के चलते मारा गया. अस्‍पताल के वार्ड 24 में हमलावर किसी अन्‍य शख्‍स को मारने के लिए आए थे. हमलावर जिस शख्‍स को मारने के लिए आए थे, वो एक अपराधी है और उसकी दुश्‍मनी थी. 

अस्‍पताल में जिस शख्‍स को हमलावर मारने आए थे, उसने खुद इस बारे में बताया है. उसने बताया कि हाशिम बाबा गैंग से उसकी दुश्‍मनी चल रही है. हाशिम बाबा गैंग के शूटर मारने के लिए आए थे. 

दो हमलावरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में चार हमलावर इमरजेंसी वार्ड से आते नजर आ रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने लोनी से शूटर फैज को पकड़ा है, वहीं दिल्ली के सीलमपुर से फरहान पुलिस गिरफ्त में आया है. 

फैज ने बताया कि बादशाह खान उर्फ फहीम इस घटना का मास्टरमाइंड है. फैज के दो और भाई बादशाह खान से मिलते रहते हैं. सभी हाशिम बाबा के लिए काम करते हैं. 

बाबरपुर में बनी थी हमले की प्‍लानिंग 

बादशाह खान ने हत्या के पहले बाबरपुर में अपने फ्लैट में मीटिंग की थी और 4 हमलावरों को टारगेट के बारे में बताया था. साथ ही हमलावरों को यह भी बताया गया था कि फायरिंग के बाद मौके से कैसे भागना है. 

इस वारदात के लिए बाइक फैज ने दी थी. वारदात के बाद मोइन खान और फैज लोनी में अपने घर पर आ गए थे. 

हाशिम बाबा पर हत्‍या और लूट के दर्जनों मामले 

पुलिस के मुताबिक, हाशिम बाबा अभी तिहाड़ जेल में बंद है और उत्तर-पूर्वी दिल्ली का बड़ा गैंगस्टर है. हाशिम बाबा पर हत्‍या और लूट के दर्जनों केस दर्ज हैं. 

GTB हॉस्पिटल में जिस शख्‍स को हाशिम बाबा गैंग के लोग मारने आए थे, वो नासिर गैंग का सदस्‍य है. नासिर भी तिहाड़ जेल में है और उत्तर पूर्वी दिल्ली का गैंगस्टर है. 

तीसरी मंजिल पर मारी गई रियाजुद्दीन को गोली 

जीटीबी अस्‍पताल में हमलावरों ने एक मरीज पर रविवार को दिनदहाड़े गोलियां बरसाईं, जिसके बाद रियाजुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना अस्‍पताल की तीसरी मंजिल पर हुई, जहां पर मरीज रियाजुद्दीन पेट के इलाज के लिए पिछले कुछ दिनों से भर्ती था. 

रियाजुद्दीन की मां ने अपने बेटे की मौत के बाद मेरा बेटा 8 साल से कोई काम नहीं कर रहा था. उसके पेट में फोड़ा था, जो पेट में ही फट गया था. हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, हम मजदूर लोग हैं. 

ये भी पढ़ें :

* दिल्ली के GTB हॉस्पिटल में घुसकर मरीज का मर्डर, 18 साल का ये कातिल कौन?
* दिल्ली के GTB अस्पताल में घुसकर मरीज को मारी गोली, मौके पर मौत
* ट्रेनी IAS पूजा खेडकर के माता-पिता कहां हो गए गायब? पुलिस ने शुरू की तलाश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भीख मंगवाने के लिए किया 4 साल के बच्चे का अपहरण, 24 घंटों में पुलिस ने सुलझाया मामला
जीटीबी अस्‍पताल फायरिंग : किसी से नहीं थी दुश्‍मनी फिर भी रियाजुद्दीन का हो गया मर्डर, जानें पूरा मामला
अरविंद केजरीवाल के स्‍वास्‍थ्‍य से खिलवाड़ मत करो : आतिशी का BJP पर हमला
Next Article
अरविंद केजरीवाल के स्‍वास्‍थ्‍य से खिलवाड़ मत करो : आतिशी का BJP पर हमला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com