दिल्ली में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या, पुलिस ने जताई रेप की आशंका, आरोपी अरेस्ट

पूर्वी दिल्ली (Delhi Murder Case) के न्यू अशोक नगर इलाके में एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या, पुलिस ने जताई रेप की आशंका, आरोपी अरेस्ट

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दिल्ली के न्यू अशोक नगर की घटना
  • महिला के घर में ही मिला उनका शव
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली (Delhi Murder Case) के न्यू अशोक नगर इलाके में एक बुजुर्ग महिला की उन्हीं के घर में हत्या कर दी गई. शुरुआती जांच में पुलिस को आशंका है कि यौन शोषण के बाद महिला की हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले में 30 साल के विपिन डेढ़ा नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है.

घटना की जानकारी सोमवार दोपहर पुलिस को उस वक्त चली, जब मृतका के बेटे ने पुलिस को फोन करके वारदात की सूचना दी. महिला के शरीर पर चाकू के 20 के करीब घाव के निशान मिले हैं. पुलिस के मुताबिक, महिला जिनकी उम्र करीब 60 साल है, वो अपने बेटे और भतीजे के साथ किराये के एक मकान में पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में रहती थीं. दिन में उनका बेटा और भतीजा काम पर चले जाते थे.

मां-बाप की हत्‍या करने के बाद युवक ने बनाई लूट की झूठी कहानी, पुलिस ने यूं किया मामले का पर्दाफाश..

सोमवार दोपहर 2 बजे के करीब जब महिला का बेटा घर आया तो उसने देखा कि घर का दरवाजा खुला है और उसकी मां खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हैं. गले पर चाकू के निशान थे और शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. बेटे ने तुरंत पुलिस को कॉल किया और जानकारी दी. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.


पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में उन्हें शक है कि हत्या से पहले बुजुर्ग महिला के साथ यौन शोषण भी किया गया. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर तुरंत जांच शुरू की. पुलिस ने आसपास के कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले और टेक्निकल सर्विलांस के जरिए पुलिस ने आरोपी विपिन की पहचान की और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया. विपिन के पास से पुलिस ने वो चाकू भी बरामद कर लिया है, जिससे उसने हत्या को अंजाम दिया था. विपिन पूर्वी दिल्ली के दल्लूपुरा गांव का रहने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: महिला ने पति की गला दबाकर हत्या की और उसका शव घर में ही गाड़ दिया