दिल्ली में पार्किंग के झगड़े में चाकूबाजी, एक की मौत, 2 घायल

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आर पी मीणा के मुताबिक गुरुवार रात जानकारी मिली कि स्कूटी की पार्किंग को लेकर झगड़े में शिव यादव, उसका भाई विकास यादव और एक और शख्स रतनलाल घायल हो गया है, जिसमें शिव यादव की बाद में मौत हो गयी.

दिल्ली में पार्किंग के झगड़े में चाकूबाजी, एक की मौत, 2 घायल

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के बदरपुर इलाके में गाड़ी पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में दो पक्षों के बीच चाकूबाजी हुई, जिसमें 1 शख्स की जान चली गयी जबकि 2 लोग घायल हो गए हैं. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आर पी मीणा के मुताबिक गुरुवार रात जानकारी मिली कि स्कूटी की पार्किंग को लेकर झगड़े में शिव यादव, उसका भाई विकास यादव और एक और शख्स रतनलाल घायल हो गया है, जिसमें शिव यादव की बाद में मौत हो गयी.

जांच में पता चला कि गुरुवार की सुबह प्रेमवती नाम की महिला और शिव यादव के बीच पार्किंग को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़े में प्रेमवती के पति प्रेमपाल ने ये बात अपने बेटों ओमप्रकाश और लखन को बता दी. इसके बाद प्रेमपाल ने अपने दोनों बेटों के साथ शिव यादव और उसके भाई विकास पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिसमें शिव यादव की मौत हो गयी जबकि विकास और रतनपाल नाम का शख्स घायल हो गया.

दिल्ली : कालकाजी इलाके में भाई ने कहासुनी में भाई को ही मारा डंबल, हत्या के आरोप में अरेस्ट


हत्या के बाद से आरोपी फरार है. इधर, पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. यह पहली बार नहीं है जब दिल्ली में पार्किंग को लेकर झगड़ा हुआ हो. पहले भी कई बार इस मुद्दे पर खूनी संघर्ष हो चुके हैं. दिल्ली में पार्किंग एक बड़ी समस्या है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


2700 सिमकार्ड ऐक्टिवेट करा भेज दिए चीन, फिर चाइनीज़ एप से करने लगा ठगी, पुलिस ने दबोचा