"कूड़े का पहाड़ ख़त्म इसलिए नहीं हुआ क्योंकि..." : मनोज तिवारी बोले जनता का विश्वास भाजपा के साथ

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) के बीच दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के वीडियो पर मनोज तिवारी ने कहा कि कोई कितनी भी सावधानी से पाप करे, वो ऊपर आता ही है. सत्येंद्र जैन के वीडियो नेचुरली आए हैं.

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) के बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि जनता का विश्वास भाजपा के साथ है. हम लोग प्रचार के दौरान लोगों से आम आदमी पार्टी के दावों पर पांच-छह सवाल पूछते थे. मुफ्त बिजली से लेकर वाई-फाई, सड़क बनवाने से लेकर यमुना की सफाई पर जनता बताती थी कि कोई काम नहीं हुआ.

दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के वीडियो पर मनोज तिवारी ने कहा कि कोई कितनी भी सावधानी से पाप करे, वो ऊपर आता ही है. सत्येंद्र जैन के वीडियो नेचुरली आए हैं. जिसका पाप होगा, सामने आएगा. दिल्ली में कूड़े के पहाड़ के बारे में पूछने पर मनोज तिवारी ने कहा कि 70 फीट कूड़े का पहाड़ कम हुआ है. पूरी तरह खत्म इसलिए नहीं हुआ क्योंकि दिल्ली सरकार ने सहयोग नहीं किया मगर इस बार कूड़े के पहाड़ को समाप्त कर देंगे.

दिल्ली नगर निकाय चुनावों में केंद्रीय मंत्रियों के प्रचार के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा कि हम लोग जनता के सामने हमेशा नतमस्तक रहते हैं. अगर और भी मंत्री व मुख्यमंत्री बनेंगे तो वो भी जनता से मिलने आएंगे.

यह भी पढ़ें-

टिकटॉक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर का 21 साल की उम्र में निधन
मल्लिकार्जुन खरगे ने कांग्रेस नेताओं को याद दिलाया "फर्ज", अगले 15 से 30 दिनों में मांगा संगठन व आंदोलन का खाका
किंग चार्ल्स III के राज्याभिषेक के लिए सज रहा "सेंट एडवर्ड क्राउन", 2.23 किलोग्राम है इसका वजन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com