दिल्ली : इंडिया गेट पर नए साल पर घूमने आए लोगों की भारी भीड़, पुलिस ने रास्ता किया बंद

दिल्ली में नए साल की धूम है. कोरोना काल में बीते दो वर्ष से लागू प्रतिबंध के बाद इस साल सरकार ने छूट दी है. ऐसे में बड़ी संख्या में लोग सैर-सपाटे के लिए बाहर निकले हैं.

दिल्ली : इंडिया गेट पर नए साल पर घूमने आए लोगों की भारी भीड़, पुलिस ने रास्ता किया बंद

दिल्ली में नए साल की धूम है.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने इंडिया गेट के आसपास के रास्तों को फिलहाल बंद कर दिया है. इंडिया गेट पर नए साल के मौके पर घूमने आने वाले लोगों की भारी भीड़ है. ऐसे में सुरक्षात्मक कदम उठाते हुए पुलिस ने लोगों के आने वाले रास्तों को बंद कर दिया है. 

इधर, जैन समाज के लोग सर्वोच्च जैन तीर्थ श्री सम्मेद शिखरजी को पवित्र जैन तीर्थस्थल घोषित करवाने के लिए इंडिया गेट से राष्ट्रपति भवन तक एक मार्च निकालने वाले थे. दिल्ली पुलिस ने उन्हें इंडिया गेट पर रोक लिया है

जैन समाज के एक डेलिगेशन को राष्ट्रपति से मिलवाने के लिए दिल्ली पुलिस ने कहा है. उन लोगों के अलावा आम लोग जो इंडिया गेट घूमने आए हैं, उनके चलते भी भीड़ काफी ज्यादा हो गई है. 

बता दें कि दिल्ली में नए साल की धूम है. कोरोना काल में बीते दो वर्ष से लागू प्रतिबंध के बाद इस साल सरकार ने छूट दी है. ऐसे में बड़ी संख्या में लोग सैर-सपाटे के लिए बाहर निकले हैं. हालांकि, कोरोना की वापसी के संभावित खतरे को देखते हुए सरकार ने लोगों से मास्क लगाने और भीड़भाड़ वाले जगहों पर जाने से परहेज करने की अपील की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- यौन उत्पीड़न का केस दर्ज होने के बाद हरियाणा के खेल मंत्री का इस्तीफा
-- प्राचीन उपकरण में बदलाव ने दिखाई कश्मीरी महिलाओं को उम्मीद की किरण