जुलाई में बड़ी मात्रा में बर्न हुए Shiba Inu टोकन

पिछले कुछ घंटों में हुई एक बड़ी ट्रांजैक्शन में 66,45,872 SHIB को निष्क्रिय वॉलेट्स में भेजा गया है. इसके अलावा एक अन्य ट्रांजैक्शन में 13,60,730 SHIB टोकन्स को बर्न किया गया

जुलाई में बड़ी मात्रा में बर्न हुए Shiba Inu टोकन

इस मीम कॉइन पर Ethereum व्हेल्स सबसे अधिक दांव लगाते हैं

खास बातें

  • बड़ी संख्या में SHIB निष्क्रिय वॉलेट्स में भी भेजे गए हैं
  • पिछले महीने 4,762,745,494 SHIB टोकन्स को बर्न किया गया
  • इस मीम कॉइन में इथेरियम व्हेल्स की काफी होल्डिंग है

लोकप्रिय मीम कॉइन्स में से एक Shiba Inu के टोकन्स को जुलाई में बड़ी संख्या में बर्न किया गया है. पिछले महीने कई ट्रांजैक्शंस में 4,762,745,494 SHIB टोकन्स को बर्न किया गया. इसके अलावा पिछले कुछ घंटों में बड़ी संख्या में SHIB को निष्क्रिय वॉलेट्स में भेजा गया है. 

Shibburn ट्रैकर ने बताया है कि पिछले कुछ घंटों में हुई एक बड़ी ट्रांजैक्शन में 66,45,872 SHIB को निष्क्रिय वॉलेट्स में भेजा गया है. इसके अलावा एक अन्य ट्रांजैक्शन में 13,60,730 SHIB टोकन्स को बर्न किया गया. Shiba Inu के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो ट्वीट किया गया है जिससे अटकलें बढ़ गई हैं. यह वीडियो पिछले सप्ताह पोस्ट किए गए वीडियो के क्रम में है, जिसमें एक गेम कंसोल की इमेज थी. इस मीम कॉइन के डिवेलपर Shytoshi Kusama इससे यह संकेत दे रहे हैं कि क्या नया हो सकता है. WhaleStats के अनुसार, इस मीम कॉइन के होल्डर्स की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है और यह 12,16,000 से अधिक हो गई है.  

इस मीम कॉइन पर Ethereum व्हेल्स सबसे अधिक दांव लगाते हैं और इन व्हेल्स के एसेट्स की लिस्ट में वैल्यू के लिहाज से यह टॉप पर है. इसने MATIC, LINK और MANA को पीछे छोड़ दिया है. SHIB में इन व्हेल्स की लगभग 64.6 करोड़ डॉलर की होल्डिंग है. व्हेल्स के पास इसके बाद MATIC, MANA और LINK की सबसे अधिक होल्डिंग है. Ethereum ब्लॉकचेन पर MANA संख्या के लिहाज से व्हेल्स के पास सबसे अधिक है. हालांकि, वैल्यू में SHIB इससे आगे है. Shiba Inu के Metaverse पर एक लाख से अधिक वर्चुअल प्लॉट्स की बिक्री की गई है. इनमें से कुछ प्लॉट्स का इस्तेमाल रोड, ग्राउंड और अन्य सार्वजनिक उद्देश्यों के लिए होगा. इन प्लॉट्स को चार कैटगेरी - Silver Fur, Gold Tail, Platinum Paw और Diamond Teeth में बांटा गया है. SHIB टीम ने लैंड प्राइसिंग टोकन के तौर पर न्यूट्रल क्रिप्टोकरेंसी का इस्तेमाल करने का फैसला किया था

हाल ही में Shiba Inu के प्राइस में Ethereum whales की ओर से बड़ी खरीदारी करने के कारण कुछ तेजी आई थी. पिछले कुछ महीनों से मैक्रो इकोनॉमिक चिंताओं के कारण क्रिप्टो मार्केट पर दबाव है. कुछ बड़ी क्रिप्टोकरेंसीज में काफी बिकवाली हुई है. दो Ethereum व्हेल्स ने 530 अरब से अधिक SHIB तीन बड़ी ट्रांजैक्शंस में खरीदे थे. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com