Cryptocurrency Prices Today on October 13: Bitcoin में गिरावट, PolkaDot 7.19% उछला, यहां देखें क्रिप्टो प्राइस

Cryptocurrency Prices Today : सुबह बिटकॉइन की कीमत में 1.54 फीसदी की गिरावट देखी जा रही थी और यह 44.07 लाख रुपये के स्तर पर आ गया था. आज इथीरियम और कारडानो की कीमतों ने पिक किया है. वहीं, पोल्काडॉट की कीमतों में 7.19 फीसदी की तेजी दर्ज हो रही है.

Cryptocurrency Prices Today on October 13: Bitcoin में गिरावट, PolkaDot 7.19% उछला, यहां देखें क्रिप्टो प्राइस

Cryptocurrency Prices in India : Bitcoin की कीमतें गिरीं, PolkaDot में बढ़िया उछाल.

क्रिप्टोकरेंसी बाजार में बुधवार यानी 13 अक्टूबर, 2021 को बिटकॉइन की कीमत (Bitcoin Price) में गिरावट दिख रही है. सुबह 11 बजे के आसपास करेंसी की कीमत में 1.54 फीसदी की गिरावट देखी जा रही थी और यह 44.07 लाख रुपये के स्तर पर आ गया था. आज इथीरियम और कारडानो की कीमतों (Ethereum and Cardano Price) ने पिक किया है. वहीं, पोल्काडॉट की कीमतों (PolkaDot Price) में 7.19 फीसदी की तेजी दर्ज हो रही है. इथीरियम आज सुबह 1.21 फीसदी की उछाल के साथ 2.77 लाख के स्तर पर था. पोल्काडॉट ने अच्छी उछाल दिखाई है और इसकी कीमत 2,789 रुपये है.

मार्केट कैप की लिस्ट में टेदर ने कारडानो को अभी नीचे कर दिया है. हालांकि, आज सुबह टेदर की कीमतों में 0.19 फीसदी की गिरावट दर्ज हुई और यह 79.12 रुपये की कीमत पर था. वहीं, कारडानो 1.65 फीसदी की उछाल के साथ 169.39 रुपये के स्तर पर चल रहा था.

hfre0po

आप कई अन्य क्रिप्टोकरेंसी की आज सुबह की कीमतें यहां देख सकते हैं. अगर आप इनकी Live Tracking करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें, आपको एक साथ कई क्रिप्टो कॉइन्स का Live Data मिल जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिप्टो कॉइन्स का यह पूरा डेटा विश्वसनीय क्रिप्टो एक्सचेंज CoinSwitch से लिया जा रहा है. आप यहां अलग-अलग क्रिप्टोकरेंसी का डेटा ट्रैक कर सकते हैं और हर कॉइन पर क्लिक करके इसकी डेटा हिस्ट्री निकाल सकते हैं.