VIDEO: रंजिश के चलते SUV से पीछा किया और कुचल दिया, आरोपी गिरफ्तार

बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक, मृतक और आरोपी एक-दूसरे को जानते थे और दोनों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद के चलते यह घटना हुई.

खास बातें

  • पैसे के विवाद में व्यक्ति की कार से कुचलकर हत्या
  • बेंगलुरु के पुलिकेशी नगर इलाके में हुई वारदात
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में एक चौंकाने वाली घटना कैमरे में कैद हुई है. वीडियो में एक एसयूवी एक व्यक्ति का लगातार पीछा करने के बाद उसको कुचलते हुए दिखाई दे रही है. यह घटना पिछले महीने 18 अक्टूबर को रात में 12.30 बजे बेंगलुरु के पुलिकेशी नगर इलाके में हुई. पुलिस ने एसयूवी मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. 

मृतक की पहचान असगर के रूप में की गई है. पुलिस ने कहा है कि पैसे के विवाद में उसकी हत्या कर दी गई. वीडियो में वह हमलावरों से बचने की कोशिश करते दिख रहा है. हमला करने वालों ने उस पर जानबूझकर गाड़ी चढ़ाई.

यह वीडियो क्लिप एक राहगीर ने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड की और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया.

वीडियो में एसयूवी (स्कॉर्पियो) रिवर्स होकर घूमती है. फिर वह असगर के पीछे भागती हुई दिखती है. असगर सड़क पर गिर जाता है और फिर कार उसके ऊपर से गुजर जाती है. आखिरकार असगर को मरने के लिए छोड़कर कार चालक वहां से अपने वाहन से फरार हो जाता है.

पुलिस के अनुसार, असगर एक सेकंड-हैंड कार डीलर था और वह आरोपी अमरीन को जानता था. उसने असगर से एक कार खरीदी थी लेकिन उसे चार लाख रुपये नहीं दिए थे.

पैसों को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और बात मारपीट तक पहुंच गई. इसके बाद असगर ने जेसी नगर पुलिस स्टेशन में अमरीन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उस पर आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया.

इसके बाद अमरीन ने असगर से केस वापस लेने को कहा और बातचीत के बहाने उसे बुलाया. जब असगर अपने दोस्त को छोड़ने पॉटरी टाउन पहुंचा तो आरोपी ने अपनी कार से उसे कुचल दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रैफिक पुलिस ने शुरुआत में यह सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज किया लेकिन असगर के दोस्त की शिकायत के बाद पुलिस ने अमरीन और उसके दो दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया. उन सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.