Video: पालतू कुत्ता के भौंकने से नाराज पड़ोसी जान लेने पर हुआ उतारू, बचाने आए 3 लोगों को रॉड से पीटा

बीचबचाव करने गए रक्षित को भी धर्मवीर ने मारकर घायल कर दिया. मारपीट की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पूरे मामले में रक्षित ने पश्चिम विहार थाने में शिकायत दर्ज कराई.

Video: पालतू कुत्ता के भौंकने से नाराज पड़ोसी जान लेने पर हुआ उतारू, बचाने आए 3 लोगों को रॉड से पीटा

पूरे मामले में रक्षित ने पश्चिम विहार थाने में शिकायत दर्ज कराई.

नई दिल्ली:

दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में पालतू कुत्ते को लेकर हुए विवाद में जमकर मारपीट हुई. घटना में चार लोगों के घायल होने की सूचना है. मिली जानकारी अनुसार उक्त इलाके के ब्लाक - ए निवासी रक्षित का पालतु कुत्ता घर के बाहर बैठा हुआ था. इसी दौरान उसके पड़ोसी टहलने के लिए बाहर निकले थे. तभी कुत्ते ने उन्हें और गली के कुछ और कुत्तों को देखकर भौंकना शुरू कर दिया. ये देख पड़ोसी धर्मवीर दहिया को गुस्सा आया और उन्होंने कुत्ते को पूंछ पकड़कर पटक दिया.

इस बात से नाराज कुत्ते ने उन्हें काट लिया, जिसके बाद वो उसके साथ मारपीट करने लगा. रक्षित की मानें तो ये देख वो बाहर आया और अपने कुत्ते को बचाने की कोशिश की. थोड़ी देर हुई कहासुनी के बाद धर्मवीर वहां से चले गए. हालांकि, वे थोड़ी ही देर बाद फिर लोहे का रॉड लेकर आए और कुत्ते के सिर पर दे मारा. इतने में रक्षित के मामा-मामी बाहर आए. उनके भी साथ धर्मवीर ने मारपीट की. 

वहीं, बीचबचाव करने गए रक्षित को भी धर्मवीर ने मारकर घायल कर दिया. मारपीट की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पूरे मामले में रक्षित ने पश्चिम विहार थाने में शिकायत दर्ज कराई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. इधर, घटना में घायल रक्षित, उसके मामा हेमंत, मामी यशोदा और आरोपी धर्मवीर अपना इलाज करा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह भी पढ़ें -
-- आज अपनी ताकत 'साबित' करेंगे शिंदे, अध्यक्ष चुनाव में जीत के बाद क्या आसान है रास्ता
-- EXCLUSIVE : NDTV से बोले CM एकनाथ शिंदे - 'पहली लड़ाई जीती है, आगे भी जीतेंगे'