उत्तर प्रदेश : सुल्तानपुर में बेटे ने मां की डंडे से पीटकर की हत्या, मामूली बात पर हुई थी कहासुनी

एसपी ने बताया कि लड़के के पिता ने सनी की मानसिक स्थिति ठीक न होने की बात कही है और बताया है कि उसका इलाज एक स्थानीय डॉक्टर से चल रहा है.

उत्तर प्रदेश : सुल्तानपुर में बेटे ने मां की डंडे से पीटकर की हत्या, मामूली बात पर हुई थी कहासुनी

सुलतानपुर:

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार सुबह युवक ने कुछ कहासुनी होने के बाद अपनी मां की कथित तौर पर डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद कर लिया है. पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन मिश्र ने बताया कि बढौना डीह गांव की रहने वाली आशा देवी (50) को उनके बेटे सनी (22) ने डंडे से मारा-पीटा, जिससे उनकी मौत हो गई.

मानसिक रूप से बीमार है आरोपी

उन्होंने बताया कि घटना के समय मृतका अपने घर के बाहर लगे नल पर बर्तन धो रही थी, तभी उसकी बेटे से कुछ कहासुनी हुई, जिससे गुस्साए बेटे ने पास पड़े लकड़ी के डंडे से अपनी मां को पीटा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मिश्र के मुताबिक, एघटना के समय परिवार के अन्य सदस्य बाहर गए हु थे. उन्होंने बताया कि लड़के के पिता ने सनी की मानसिक स्थिति ठीक न होने की बात कही है और बताया है कि उसका इलाज एक स्थानीय डॉक्टर से चल रहा है.

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू

मिश्र के अनुसार, पुलिस ने सनी को हिरासत में ले लिया है और हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद कर आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें -

सहयोगी BJP को हाशिये पर डाला नीतीश कुमार ने, कर डाली जातिगत जनगणना पर नई घोषणा

आंध्र प्रदेश: 20 हजार रुपये के चलते MLC ने की अपने ड्राइवर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Video: मध्य प्रदेश : रोपवे में फंसे दर्जनों लोग, खराब मौसम के चलते बीच में ही रुकी केबल कार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)