UP: दुकान के बाहर सो रहे युवक की जेब से पुलिसकर्मी ने चुराया मोबाइल, SP ने किया निलंबित 

पुलिसकर्मी ने दुकान के बाहर सो रहे युवक की जेब से उसके मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया. हालांकि पुलिसकर्मी इस बात से अनजान था कि यह घटना सीसीटीवी में कैद हो रही है. अब आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की गई है.  

UP: दुकान के बाहर सो रहे युवक की जेब से पुलिसकर्मी ने चुराया मोबाइल, SP ने किया निलंबित 

एसपी आऊटर ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है.

कानपुर :

पुलिस से अपेक्षा की जाती है कि वो आम आदमी की सुरक्षा करेगी. हालांकि कभी-कभी पुलिसकर्मियों की हरकतें इस अपेक्षा के उलट होती हैं. कानपुर में ऐसा ही मामला सामने आया है, जिससे पुलिस की छवि एक बार फिर दागदार हुई है. यहां पर एक पुलिसकर्मी ने दुकान के बाहर सो रहे युवक की जेब से उसके मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया. हालांकि पुलिसकर्मी इस बात से अनजान था कि यह घटना सीसीटीवी में कैद हो रही है. अब आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की गई है.  

यह घटना कानपुर आऊटर के महाराजपुर थाना क्षेत्र की है. सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि एक शख्‍स रात को चादर ओढ़कर दुकान के बाहर सो रहा है. इसी दौरान दो पुलिसकर्मी रास्‍ते से गुजरते नजर आते हैं. उनमें से एक पुलिसकर्मी दुकान के बाहर सो रहे शख्‍स की ओर बढ़ता है और चादर ओढ़े सो रहे शख्‍स के पास जाता है. इस बीच दूसरा पुलिसकर्मी भी उसके पास पहुंच जाता है. हालांकि तब तक पुलिसकर्मी चादर में से मोबाइल निकाल लेता है. इसके बाद दोनों मौके से निकल जाते हैं. 

इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसके बाद एसपी आऊटर ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है. हालांकि इसके बाद भी लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें:

* बुलंदशहर में बारिश के कारण बड़ा हादसा, दीवार गिरने से दबे एक ही परिवार के पांच बच्‍चे, किशोरी की मौत
* "किसी की आस्‍था के प्रति कोई भी शब्‍द नहीं बोला": देवताओं के अपमान मामले में दिल्‍ली सरकार के मंत्री ने दी सफाई
* गुजरात में AAP की रैली से पहले BJP समर्थकों ने फाड़े अरविंद केजरीवाल के पोस्टर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्तर प्रदेश के मथुरा में भारी बारिश से जलभराव