विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 29, 2023

UP : भाइयों ने ही बहन की गोली मारकर की हत्या, प्रेम विवाह करने से थे नाराज

बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव अलीपुर अटेरना में फरहाना नाम की एक महिला को उसके भाइयों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद महिला की हत्‍या के आरोपी भाई मौके से फरार हो गए. 

Read Time: 4 mins
UP : भाइयों ने ही बहन की गोली मारकर की हत्या, प्रेम विवाह करने से थे नाराज
मृतक महिला फरहाना ने 2 वर्ष पूर्व गांव के ही शाहिद नाम के एक युवक से प्रेम विवाह किया था.
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रिश्तों के खून का एक मामला सामने आया है, जिसके चलते बुधवार को ब्यूटी पार्लर से घर लौट रही एक महिला को सरेराह उसके भाइयों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. हत्यारे भाई घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद आलाधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने हत्‍यारे भाइयों की धरपकड़ शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि झूठी शान के चलते इस ऑनर किलिंग की घटना को अंजाम दिया गया है, क्योंकि मृतक महिला ने 2 साल पूर्व गांव के ही एक युवक से लव मैरिज की थी, जिससे मृतक महिला के परिजन नाराज बताए जा रहे थे. 

दरअसल घटना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव अलीपुर अटेरना गांव की है, जहां फरहाना नाम की एक महिला को उसके भाइयों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद महिला की हत्‍या के आरोपी भाई मौके से फरार हो गए. 

बताया जा रहा है कि मृतक महिला फरहाना ने 2 वर्ष पूर्व गांव के ही शाहिद नाम के एक युवक से प्रेम विवाह किया था. जिसके चलते मृतक महिला के परिजन इस विवाह से नाखुश बताए जा रहे थे. 

आशंका जताई जा अपनी झूठी शान के चलते ऑनर किलिंग की घटना को अंजाम दिया है. बहरहाल इस मामले में मृतक महिला के देवर साकिब का आरोप है कि गोली मार दी. साकिब ने बताया कि वह पार्लर में जा रही थी. इसी दौरान साजिश रचते हुए उसे घेर लिया गया और फिर गोली मार दी गई. साकिब ने आरोप लगाया कि घटना को अंजाम देने वालों में सलमान, धारा, नोमान, फरमान और मेहरबान था. इन सब ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. साथ ही उसने कहा कि कोई रंजिश नहीं थी, बस उनकी कोर्ट मैरिज हुई थी और इस वजह से ही यह हुआ. 

इस मामले में सीओ बुढाना विनय कुमार गौतम का कहना है कि मृतक महिला फरहाना अलीपुर अटेरना गांव की रहने वाली थी. महिला की यहीं के एक लड़के के साथ लव मैरिज हुई थी, जो कि इन्‍हीं की बिरादरी का था. बाद में दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी. इस शादी से लड़की का परिवार नाखुश था. अभी दोनों यहां रहने आए थे. उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें समझाया भी गया था, लेकिन महिला के बाद अंदर से रंजिश रखे हुए थे. लड़की के सगे भाइयों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले में अभी 5-6 लोगों के नाम आ रहे हैं. पुलिस की दो टीम बनाई गई है और गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें :

* "मैं गोलियों से नहीं डरता, चुप नहीं बैठूंगा" : जानलेवा हमले के बाद भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर
* यूपी : सरकारी नौकरी पाने के लिए परीक्षा में अपनाए गलत तरीके, पुलिस ने AI के जरिए 40 लोगों को पकड़ा
* शराब के नशे में पिता ने मां की पिटाई की, शिकायत करने तीन किमी पैदल चलकर थाने पहुंचा 12 वर्षीय लड़का

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब हाथरस सत्संग में मौत का वही मंजर, आखिर रुकती क्यों नहीं है ये भगदड़?
UP : भाइयों ने ही बहन की गोली मारकर की हत्या, प्रेम विवाह करने से थे नाराज
समुद्र के रास्ते ड्रग्स भेज रहा पाकिस्तान, नाव में 480 करोड़ की ड्रग्स ला रहे थे 6 तस्कर, अरब सागर में दबोचे गए
Next Article
समुद्र के रास्ते ड्रग्स भेज रहा पाकिस्तान, नाव में 480 करोड़ की ड्रग्स ला रहे थे 6 तस्कर, अरब सागर में दबोचे गए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;