UP : बलिया में झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

उप निरीक्षक संजय शुक्ल ने बताया कि अंसारी ने कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 24 वर्षीय युवती को झांसा देकर उससे करीब दो वर्ष तक बलात्कार किया तथा अपशब्द कहने के साथ उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

UP : बलिया में झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, आरोपी अब्दुल सलाम युवती का निकट संबंधी है. (प्रतीकात्‍मक)

बलिया (उप्र) :

बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र में झांसा देकर एक युवती से करीब दो वर्ष तक बलात्कार करने और उसकी अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने के आरोपी उसके रिश्तेदार को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस विभाग द्वारा जारी बयान के अनुसार शनिवार को बलिया शहर में एक बस अड्डे के समीप आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. बयान के मुताबिक, आरोपी की पहचान बिहार राज्य के सिवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के निवासी अब्दुल सलाम अंसारी के रूप में की गई है. 

विवेचना कर रहे उप निरीक्षक संजय शुक्ल ने बताया कि अंसारी ने कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 24 वर्षीय युवती को झांसा देकर उससे करीब दो वर्ष तक बलात्कार किया तथा अपशब्द कहने के साथ उसे जान से मारने की धमकी भी दी. उन्होंने कहा कि आरोपी ने युवती की अंतरंग तस्वीर व्हाट्सएप पर सार्वजनिक कर दी. 

इस मामले में जनवरी 2023 में युवती की तहरीर पर बलिया शहर कोतवाली पुलिस ने अब्दुल सलाम अंसारी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की बलात्कार, अपशब्द कहने व जान से मारने की धमकी देने से जुड़ी धारा और आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत प्राथमिकी दर्ज की.

उन्होंने बताया कि अब्दुल सलाम युवती का निकट संबंधी है. गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने ‘राजधानी एक्सप्रेस' बस सेवा को हरी झंडी दिखाई
* "बिहार के प्रवासी श्रमिकों की हत्‍या" के बारे में ट्वीट को लेकर यूपी के बीजेपी नेता पर केस
* हाथरस कांड के फैसले से संतुष्ट नहीं है पीड़ित परिवार, कहा- न्याय के लिए लड़ाई जारी रहेगी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)