मुंबई: जवेरी बाजार में ED अफसर बनकर पहुंचे चोरों ने व्यापारी से लूटा सोना, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पकड़ा

पुलिस के मुताबिक मामले में लूट में तीन और आरोपियों का पता चला है, जिनकी तलाश जारी है. हालांकि उन्हें इस दफ्तर की सूचना कहां से मिली. सभी आरोपी आपस में कैसे मिले? ये कुछ ऐसे सवाल हैं जिसके जवाब अभी पुलिस के पास नहीं है.

मुंबई: जवेरी बाजार में ED अफसर बनकर पहुंचे चोरों ने व्यापारी से लूटा सोना, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पकड़ा

आरोपियों को गिरफ्तार कर 15 लाख रुपये और ढाई किलो सोना बरामद किया गया है.

मुंबई:

सोमवार को मुंबई के जवेरी बाजार में एक कारोबारी के यहां खुद को ED अधिकारी बताकर पहुंचे चोरों ने जांच के नाम पर तीन किलो सोना और 25 लाख रुपये लूट लिए. हालांकि मुंबई पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर आधे से ज्यादा लूट का माल भी बरामद कर लिया है. आरोपी खुद को ED अधिकारी बताकर VBL बुलियन ट्रेडर दफ्तर में घुसे और थोड़ी देर में ही सोने और नगदी से भरा बैग लेकर निकल गए. जाते समय अपने साथ वहां काम कर रहे दो कर्मचारियों को हथकड़ी पहनाकर भी निकले ताकि बाहर भी कोई उन पर शक ना करे.

पुलिस ने बनाई 6 टीमें

शातिर लुटेरे ED के नाम का इस्तेमाल कर चोरी में कामयाब रहे. लेकिन वो ज्यादा समय तक पुलिस की नजरों से बच नहीं पाए. सूचना मिलते ही LT मार्ग पुलिस ने 6 टीमें बनाई. सीसीटीवी और मुखबिरों के जरिए 24 घंटे के भीतर ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर 15 लाख रुपये और ढाई किलो सोना भी बरामद कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में एक मोहमद फजल सिद्धिक डोंगरी का रहने वाला है. जबकि मोहम्मद रजी अहमद ऊर्फ समीर मालाड के मालवनी का रहने वाला है. पुलिस ने रत्नागिरी से एक महिला विशाखा मुधोले को भी गिरफ्तार किया है.

जम्मू-कश्मीर: आईईडी बरामदगी के मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया

पुलिस के मुताबिक मामले में लूट में तीन और आरोपियों का पता चला है, जिनकी तलाश जारी है. हालांकि उन्हें इस दफ्तर की सूचना कहां से मिली. सभी आरोपी आपस में कैसे मिले? प्लान कैसे और कब से बनाया? ये कुछ ऐसे सवाल हैं जिसके जवाब अभी पुलिस के पास नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com