विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 25, 2023

उत्तर प्रदेश : उमेश पाल हत्याकांड मामले में शूटर्स की हुई पहचान, CCTV में कैद हुए आरोपी

प्रयागराज के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की शुक्रवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Read Time: 3 mins

उमेश पाल हत्याकांड के शूटर्स की पहचान कर ली गई है

प्रयागराज:

समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. घटना में शामिल 2 से 3 शूटर्स की पुलिस ने पहचान कर ली है. कई सीसीटीवी कैमरों के जरिये शूटर्स की कई तस्वीरें सामने आई है. सीसीटीवी में उमेश पाल के घर के सामने अपराधी गोलियां और बम से हमले करते हुए कैद हुए हैं. मौके पर मौजूद लोगों के जरिये शूटर्स के स्केच भी पुलिस की तरफ से बनवाया गया है. चिन्हित किये गए शूटर्स को पकड़ने के लिए पुलिस और एसटीएफ की कई टीमों की तरफ से छापेमारी की जा रही है.  प्रयागराज के अलावा पूर्वांचल, सहित यूपी के कई जिलों और एमपी में भी छापेमारी की गई है.  पुलिस की 8 और एसटीएफ की कई टीमें अपराधियों की धर-पकड़ में लगी है.

प्रयागराज के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की शुक्रवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.  धूमनगंज थानाक्षेत्र में उमेश पाल के घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने बम और गोली से उन पर हमला किया था.  इस हमले में उमेश पाल के अलावा उनके दो सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए थे. प्रयागराज के पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने पत्रकारों को बताया था की आज शाम को पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि किसी मामले में पैरवी कर रहे उमेश पाल पर हमला हुआ था. उनके अनुसार सरकार की ओर से उन्हें दो सुरक्षाकर्मी दिए गए थे और वे भी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. 

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस घटना को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि ‘‘ यह है उत्तर प्रदेश में ‘एनकाउंटर सरकार' की झूठी छवि का ‘सच्चा एनकाउंटर', जहां इलाहाबाद में सरेआम एक हत्याकांड के गवाह सहित दो पुलिसकर्मियों को बम-गोली से भून दिया गया।.उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के तहत ऐसी सुरक्षा एवं क़ानून-व्यवस्था में आम जनता भयभीत है.''

ये भी पढ़ें-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पश्चिम बंगाल पिटाई मामला : NHRC ने लिया स्‍वत: संज्ञान, मुख्‍य सचिव और डीजीपी से मांगा जवाब
उत्तर प्रदेश : उमेश पाल हत्याकांड मामले में शूटर्स की हुई पहचान, CCTV में कैद हुए आरोपी
दिल्ली : तीन दिन से लापता 22 साल के युवक की लाश डीडीए पार्क में मिली
Next Article
दिल्ली : तीन दिन से लापता 22 साल के युवक की लाश डीडीए पार्क में मिली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;