छात्रा को अश्लील मैसेज भेजना स्कूल के कमेटी मेंबर को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी की पहचान 53 वर्षीय प्रदीप उर्फ बाली के रूप में की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. 

छात्रा को अश्लील मैसेज भेजना स्कूल के कमेटी मेंबर को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

स्कूल में मॉनिटरिंग कमेटी का मेंबर के तौर पर काम कर रहे युवक को एक छात्रा को अश्लील मैसेज करना महंगा पड़ गया. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला दिल्ली के कंझावला इलाके की है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी ने स्कूल में पढ़ने वाली 17 साल की छात्रा को अश्लील मैसेज भेजा था. पुलिस ने आरोपी की पहचान 53 वर्षीय प्रदीप उर्फ बाली के रूप में की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. 

मध्यप्रदेश : छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को ट्रेन से फेंकने का आरोपी गिरफ्तार

डीसीपी रोहिणी, प्रणव तायल के मुताबिक कंझावला के एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले 17 साल की छात्रा ने आरोप लगाया था कि स्कूल की मॉनिटरिंग कमेटी का एक मेंबर उसे अश्लील मैसेज भेज रहा है और उसे हमबिस्तर होने के लिए कह रहा है. पीड़िता का बयान लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर 53 साल के आरोपी प्रदीप उर्फ बाली को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी को इलाके के आम आदमी पार्टी के विधायक ने ही स्कूल के मॉनिटरिंग कमेटी का सदस्य  बनवाया था. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजधानी में छेड़खानी की यह कोई पहली घटना नहीं है. कुछ दिन पहले ही मेट्रो पुलिस ने दिल्ली के कृष्णा नगर के रहने वाले 39 साल के संजीव कुमार को गिरफ्तार किया था. आरोप था कि संजीव मेट्रो ट्रेन में एक लड़की के साथ छेड़खानी कर रहा था, इतना ही नहीं वो मेट्रो से उतरने के बाद भी स्टेशन पर पीड़ित का पीछा कर रहा था. मेट्रो पुलिस के डीसीपी जितेंद्र मणि के मुताबिक- 21 अप्रैल को एक महिला शिकायतकर्ता थाना-यमुना बैंक मेट्रो डिपो पहुंची और अपना लिखित बयान दिया.