Noida: चाइनीज क्लब मामले के मास्टरमांइड समेत कई आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को जासूसी का शक

इस मामले के मास्टर माइंड रवि नटवरलाल ठक्कर व पुष्पेन्द्र को दिल्ली गौतमनगर से गिरफ्तार किया गया है., जिनके कब्जे से भारी मात्रा में इलैक्ट्रोनिक गैजेट, एक थार गाडी, एक मोटर साइकिल इनफील्ड, नकदी  व अन्य समान बरामद हुए हैं.

Noida: चाइनीज क्लब मामले के मास्टरमांइड समेत कई आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को जासूसी का शक

पुलिस को शक है कि यहां से हनी ट्रेप कर जासूसी का एक बड़ा रैकेट चल रहा था.

नोएडा:

ग्रेटर नोएडा के चीनी क्लब मामले में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं.  इस मामले में पुलिस ने रवि कुमार नटवरलाल ठक्कर ,प्रदीप ,पुष्पेंद्र और एक महिला हैलूंग नेइले नेवमें उर्फ़ एलन को गिरफ्तार किया. एलन व प्रदीप को ग्राम बिरौन्डा राम लीला ग्राउंड के सामने से वहीं घटना के मास्टर माइंड रवि नटवरलाल ठक्कर व पुष्पेन्द्र को दिल्ली गौतमनगर से गिरफ्तार किया गया है., जिनके कब्जे से भारी मात्रा में इलैक्ट्रोनिक गैजेट, एक थार गाडी, एक मोटर साइकिल इनफील्ड, नकदी  व अन्य समान बरामद हुए हैं.

रवि कुमार नटवरलाल ठक्कर के द्वारा पूछताछ में बताया कि वो 2012 में एमबीबीएस की डिग्री लेने चाइना गया था. किसी कारणवश MBBS की डिग्री को पूरा नहीं कर सका और इसके द्वारा सर्व प्रथम अपने चाइनीज साथी व अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर HTZN TECHNOLOGY PVT. LTD.  व TD MAX PVT. LTD.   सहित कुल 09 कम्पनियां खोली गयी थी. साथ ही साथ चीनी नागरिक XUE FEI @ KYLE  व अन्य साथियों के साथ मिलकर षडयंत्र के तहत कई फर्जी दस्तावेज तैयार किये गए.

ये भी पढ़ें: Maharashtra Crisis: राज्यपाल ने गृह सचिव को लिखा पत्र, सरकारी आदेशों की मांगी जानकारी

आरोपी प्रदीप ने घरबरा स्थित क्लब में लाइजनर/सुपरवाइजर के तौर पर काम किया गया था और इसके द्वारा क्लब में हो रही गतिविधियों में शामिल होना पाया गया है. अभियुक्ता एलन जो कि चाइनीज क्लब में मैनेजर के तौर पर काम करती थी सभी गतिविधियों में संलिप्त होने के प्रमाणित साक्ष्य मिले हैं. पुष्पेन्द्र घरबरा स्थित चाइनीज क्लब में सिक्योरिटी गार्ड उपलब्ध कराता था व क्लब की गतिविधियों में शामिल था. इस मामले में 3 चीनी नागरिक और एक महिला पहले ही गिरफ्तार हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में BJP की कोर कमेटी की बैठक, पार्टी ने कहा- हमारे पास शिंदे गुट का कोई प्रस्‍ताव नहीं