उत्तर पूर्वी दिल्ली में शख्स को मारा चाकू, तनाव; अर्धसैनिक बल तैनात

पुलिस ने कहा कि जैद ने चाकू निकाला और राहुल के पेट के निचले हिस्से में वार कर दिया. बीच-बचाव करने की कोशिश करने पर सोनू के भी दोनों हाथों में चोटें आईं.

उत्तर पूर्वी दिल्ली में शख्स को मारा चाकू, तनाव; अर्धसैनिक बल तैनात

नई दिल्ली:

दिल्ली के बृजपुरी इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. दो भाइयों को एक अलग समुदाय के एक व्यक्ति द्वारा चाकू मारे जाने के बाद से उस क्षेत्र में तनाव देखने को मिल रहा है. जानकारी के अनुसार दो भाइयों को एक अलग समुदाय के एक व्यक्ति ने उस समय चाकू मार दिया था, जब वे आइसक्रीम लेने के लिए घर से बाहर गए थे. गौरतलब है किउत्तर-पूर्वी दिल्ली का बृजपुरी राष्ट्रीय राजधानी में 2020 की सांप्रदायिक हिंसा से प्रभावित हुआ था.

राहुल और उसका चचेरा भाई सोनू रात करीब 9 बजे खाना खाने के बाद आइसक्रीम लेने के लिए सड़क पर निकले थे, तभी पड़ोसी मोहम्मद जैद से उनकी बहस हो गई. पुलिस ने कहा कि जैद ने चाकू निकाला और राहुल के पेट के निचले हिस्से में वार कर दिया. बीच-बचाव करने की कोशिश करने पर सोनू के भी दोनों हाथों में चोटें आईं. भीड़ जमा होने पर जैद भाग गया और एक टेंट हाउस की दुकान के काउंटर के पीछे छिप गया. राहुल ने,  ज़ैद का पीछा किया लेकिन जल्द ही गिर गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत उस टेंट हाउस की दुकान का शटर गिरा दिया, जहां जैद छिपा हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को फोन किया, लेकिन जैद के दोस्त और रिश्तेदार मौके पर पहुंचे और जबरन शटर खोला और पुलिस के पहुंचने से पहले ही उसे लेकर भाग गए. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और जैद की तलाश कर रही है. इलाके में तनाव को देखते हुए एहतियात के तौर पर भारी पुलिस तैनाती है. राहुल की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि सोनू को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.