Maharashtra : सोशल मीडिया पर दोस्ती कर पहले किया प्यार, लड़की को धमकी दे उतरवाए कपड़े, फिर ऐंठ लिए 58 हजार

शिकायत मिलने पर आरोपी संजय को उस्मानाबाद से गिरफ्तार कर मुम्बई लाया गया है. केस में जांच चल रही है. मामले में जबरन वसूली, धमकी और पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Maharashtra : सोशल मीडिया पर दोस्ती कर पहले किया प्यार, लड़की को धमकी दे उतरवाए कपड़े, फिर ऐंठ लिए 58 हजार

मुंबई पुलिस ने मामले में जबरन वसूली, धमकी और पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है.

मुंबई:

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के उस्मानाबाद से 29 साल के एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने 10वीं की एक छात्रा से पहले सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती की फिर खुद को चाकू से मारने की धमकी देकर उस लड़की के कपड़े उतरवाए और उसका स्क्रीन शॉट लेकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

मुंबई पुलिस संजय ओव्हाल नाम के इस आरोपी शख्स को मुंबई लेकर आई है. शिकायतकर्ता छात्रा से संजय का परिचय एक व्हाट्सऐप ग्रुप में हुआ था बाद में दोनों में प्यार हो गया. शिकायत के मुताबिक, आरोपी संजय ने एक दिन लड़की को व्हाट्सअप पर वीडियो कॉल करके उसे कपड़े निकालकर चैट करने को कहा. जब लड़की ने मना किया तो दूसरे दिन संजय ने अपने हाथ मे चाकू लेकर धमकाया कि अगर वो जैसा कह रहा है वैसा नहीं करेगी तो खुद को खत्म कर लेगा.

सुशांत सिंह राजपूत केस पर सीबीआई की चुप्पी पर महाराष्ट्र कांग्रेस ने उठाए सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे घबराकर लड़की मान गई और उसने वैसा ही किया, जैसा आरोपी ने कहा था. इस दौरान संजय ने उसका स्क्रीन शॉट ले लिया और अश्लील तस्वीर को वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसे मांगने लगा. पीड़िता के मुताबिक मां के जेवर बेचकर उसने जैसे तैसे 58 हजार रुपये संजय को दिए.
 
जब पीड़िता की मां को जेवर चोरी होने की जानकारी मिली और उसने बेटी से पूछा तब बेटी ने रोते हुए आपबीती सुनाई. करार पुलिस के सीनियर पीआई प्रकाश बेले के मुताबिक शिकायत मिलने पर आरोपी संजय को उस्मानाबाद से गिरफ्तार कर मुम्बई लाया गया है. केस में जांच चल रही है. मामले में जबरन वसूली, धमकी और पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है.