कानपुर : अवैध संबंध के शक में पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद युवक ने फंदा लगाकर दी जान

कानपुर पुलिस (Kanpur Police) ने कहा कि इंद्रपाल निषाद ने एक फेसबुक लाइव वीडियो (Facebook Live Video) शूट किया जिसमें उसने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी का एक व्यक्ति के साथ विवाहेतर संबंध है.

कानपुर : अवैध संबंध के शक में पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद युवक ने फंदा लगाकर दी जान

पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में युवक ने पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर:

कानपुर देहात इलाके में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने विवाहेतर संबंध के शक में अपनी पत्नी (Wife) और दो नाबालिग बच्चों की कथित तौर पर हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद खुद फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुजरात की एक फैक्ट्री में काम करने वाले व्यक्ति की पहचान इंद्रपाल निषाद के रूप में हुई है और वह फंदे पर लटका मिला था, जबकि उसकी पत्नी और बेटे और बेटी के शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले थे.

हत्या और आत्महत्या की सूचना मिलने पर महानिरीक्षक (कानपुर रेंज) प्रशांत कुमार और पुलिस अधीक्षक (कानपुर देहात) बीबीजीटीएस मूर्ति सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. मूर्ति ने कहा कि घटना के वैज्ञानिक सबूत जुटाने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों को भी बुलाया गया था.उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ दिन पहले ही गुजरात से घर लौटे इंद्रपाल ने अपनी पत्नी और बच्चों को पीट-पीट कर मार डाला और फिर फांसी लगा ली.

आईजी कुमार ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उस व्यक्ति ने शुक्रवार को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक लाइव वीडियो बनाया था, जिसमें उसने आरोप लगाया था कि उसकी पत्नी का एक व्यक्ति के साथ विवाहेतर संबंध है. पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. 
 

यह भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)