प्रेमिका को मारकर सिर-हाथ को ठिकाने लगा चुका था पत्रकार, धड़ ले जाते वक्त हुआ गिरफ्तार

एक अधिकारी ने बताया कि महिला की शादी की मांग से तंग आकर उसने 15 अगस्त को कथित तौर पर उसका गला घोंट दिया और उसके शरीर के टुकड़े कर दिए.

प्रेमिका को मारकर सिर-हाथ को ठिकाने लगा चुका था पत्रकार, धड़ ले जाते वक्त हुआ गिरफ्तार

औरंगाबाद:

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक 35 साल के पत्रकार को कथित तौर पर एक विवाहित महिला की हत्या करने और सबूत मिटाने के लिए उसके शरीर को काटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित महिला 24 साल की थी और उसका एक तीन साल का बच्चा भी था, जो जिले के शिउर की रहने वाली थी. पुलिस ने कहा कि उसका कथित तौर पर सौरभ लाखे के साथ संबंध था, जो एक फ्री लांसर के रूप में काम करता था.

एक अधिकारी ने बताया कि हाल ही में वह अपने परिवार को छोड़कर यहां हुडको इलाके में किराए के मकान में रह रही थी, जहां लाखे उससे मिलने आता था. उसकी शादी की मांग से तंग आकर उसने 15 अगस्त को कथित तौर पर उसका गला घोंट दिया और उसके शरीर के टुकड़े कर दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अगले दिन सौरभ लाखे ने उसका सिर और हाथ लिया और उन्हें शिउर के एक गोदाम में रख दिया. बुधवार को जब वह शरीर के बाकी हिस्सों को ले जा रहा था, तो घर के मालिक ने उसे देखा और पुलिस को सूचना दी, जिसने शायर के रास्ते में लाखे को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अब आगे की जांच कर रही है.