ओड़िसा में एक शख्स ने बीच सड़क पर पत्नी को आग लगाई, महिला गंभीर

ओड़िसा के छत्तरपुर के साना अर्ज्यापल्ली में दिहाड़ी महिला श्रमिक काम पर जा रही थी, इस दौरान उसके पति ने कथित रूप से उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी

ओड़िसा में एक शख्स ने बीच सड़क पर पत्नी को आग लगाई, महिला गंभीर

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • घटना का कारण पारिवारिक विवाद होने की आशंका
  • महिला कुछ समय से अपने पिता के घर रह रही थी
  • आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया
भुवनेश्वर:

ओड़िशा (Odisha) के गंजाम (Ganjam) जिले में बुधवार को एक व्यक्ति ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी को कथित रूप से आग लगा दी. पुलिस ने बताया कि जिले में छत्तरपुर के साना अर्ज्यापल्ली में जी अर्रेम्मा दिहाड़ी श्रमिक के तौर पर जब काम पर जा रही थी तब उसके पति जी मुकुडू ने कथित रूप से उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी. पुलिस के अनुसार महिला करीब 50 फीसदी जल गई और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस ने बताया कि मुकुडू अपनी पत्नी की हत्या करने की मंशा से अपने घर से करीब 200 मीटर दूर सड़क पर उसके आने का इंतजार कर रहा था. उससे किसी बात पर विवाद होने पर उसकी पत्नी उसी गांव में पिछले कुछ समय से अपने पिता के घर रह रही थी.

पुलिस ने बताया कि इस घटना की सटीक वजह सघन जांच के बाद ही सामने आएगी लेकिन प्राथमिक जांच से सामने आया है कि पारिवारिक विवाद इस घटना का कारण था. पुलिस के मुताबिक आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है और उसकी पत्नी को ब्रह्मपुर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस दंपति के तीन बच्चे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छतरपुर के उपसंभागीय पुलिस अधिकारी गौतम किसान ने कहा, ‘‘हमने पहले ही अस्पताल में महिला का बयान दर्ज कर लिया है. अब हमारी प्राथमिकता महिला की जान बचाना है. हम विस्तृत जांच शुरू करेंगे.''