नोएडा: तेज रफ्तार जैगुआर ने स्कूटी में मारी टक्कर, लड़की की मौत

जैगुआर कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि हादसे में स्कूटी के परखच्चे उड़ गए हैं. चश्मदीदो का कहना है कि जैसे ही युवती आफिस के लिए मुड़ी, तभी सेक्टर-96 कट के पास जैगुआर ने उसे टक्कर मार दी.

नोएडा:  तेज रफ्तार जैगुआर ने स्कूटी में मारी टक्कर, लड़की की मौत

पुलिस की गिरफ्त में कार ड्राइवर

नोएडा:

बेकाबू जैगुआर कार ने नोएडा सेक्टर-96 में स्कूटी पर कंपनी जा रही युवती को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद कार ने काफी दूर तक लड़की को घसीटा. हादसे के बाद कार सवार युवक लड़की को अस्पताल ले जाने की बजाय मौके से फरार हो गए. जिसके बाद लोगों ने गंभीर हालत में यर्थाथ अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है. इसके अलावा गाड़ी चालक को भी पकड़ लिया है. ताजा जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में मर्डर का केस दर्ज कर लिया है.

जैगुआर कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि हादसे में स्कूटी के परखच्चे उड़ गए हैं. चश्मदीदो का कहना है कि जैसे ही लड़की आफिस के लिए मुड़ी, तभी सेक्टर-96 कट के पास जैगुआर ने उसे टक्कर मार दी. नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि युवती के भाई के शिकायत पर  मुकदमा दर्ज किया गया है. युवती के भाई के अनुसार उसकी बहन दीपिका त्रिपाठी शनिवार की सुबह अपने घर से स्कूटी लेकर नौकरी के लिए निकली थी.

सुबह करीब दस बजे उनको सूचना मिली कि एक जैगुआर गाड़ी ने उसकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी है. जिसमें उनकी बहन को काफी गंभीर चोट आई है. उन्होंने मौके पर पहुंचकर लड़की को सेक्टर-110 में स्थित यथार्थ अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां पर इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज गाड़ी चला रहे चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. चालक मूलरुप से फरीदाबाद हरियाणा का रहने वाला है, जिसको कोर्ट में पेश किया जा रहा है. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें : असम-त्रिपुरा बॉर्डर के नजदीक ट्रक से 40 लाख रुपये की 400 किलो ड्रग्स जब्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : फरीदाबाद : अलग-अलग तीन महिलाओं ने की आत्महत्या, घटना की जांच में जुटी पुलिस