असम-त्रिपुरा बॉर्डर के नजदीक ट्रक से 40 लाख रुपये की 400 किलो ड्रग्स जब्त

पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया और नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट, 1985 (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया.

असम-त्रिपुरा बॉर्डर के नजदीक ट्रक से 40 लाख रुपये की 400 किलो ड्रग्स जब्त

पुलिस ने कहा कि ड्रग्स को ट्रक के एक गुप्त कक्ष में छिपा कर रखा गया था.

करीमगंज:

असम पुलिस ने सोमवार को असम-त्रिपुरा सीमा के साथ करीमगंज जिले में एक ट्रक से 40 लाख रुपये की भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त की. पुलिस के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर चुराईबाड़ी चौकी की पुलिस टीम ने एक ट्रक को रोका था. पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया और नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट, 1985 (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया. चुराईबाड़ी पुलिस चौकी के प्रभारी निरंजन दास ने कहा कि ट्रक त्रिपुरा से आ रहा था.

उन्होने बताया, "नियमित जांच के दौरान, हमने ट्रक को रोका. तलाशी के दौरान, हमें ट्रक के एक गुप्त कक्ष में 400 किलोग्राम गांजा मिला. जिसके बाद हमने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया. हमने एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले में फिलहाल जांच जारी है." जब्त गांजे का बाजार मूल्य करीब 40 लाख रुपये आंका गया है. इससे पहले 17 अक्टूबर को चुराईबाड़ी इलाके से पुलिस ने 3.30 करोड़ रुपये मूल्य का 3,243 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया था.

ये भी पढ़ें : फरीदाबाद : अलग-अलग तीन महिलाओं ने की आत्महत्या, घटना की जांच में जुटी पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : झारखंड : युवक ने भूमि विवाद पर रिश्तेदार का सिर किया कलम, दोस्तों ने ली ‘सेल्फी'