दिल्ली के पालम गांव में मां-बेटे की डम्बल से जघन्य हत्या

दोनों पर डम्बल से कई बार हमला किया गया, दोनों के चेहरों पर ज्यादा वार किए गए, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

दिल्ली के पालम गांव में मां-बेटे की डम्बल से जघन्य हत्या

दिल्ली के पालम गांव के राजनगर में गौरव और उसकी मां बबीता की हत्या कर दी गई (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

दिल्ली के पालम गांव के राजनगर में डबल मर्डर का मामला सामने आया है.  यहां पर 27 साल के गौरव और उनकी 52 साल की मां बबीता की हत्या कर दी गई. हत्या डम्बल से हमला करके की गई. गौरव के पिता कृष्ण स्वरूप सुधीर एयरफोर्स में एकाउंटेंट हैं. वे पालम एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात हैं. गौरव हैदराबाद में डेल कंप्यूटर में नौकरी करता था लेकिन वह फिलहाल पिछले एक साल से बेरोजगार था. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की है.

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मुताबिक सुधीर कल शाम को करीब सात बजे जब आफिस से घर पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सुधीर को बाहर का दरवाजा खुला मिला. जब वे अंदर गए तो पत्नी और बेटे का शव बुरी तरह लहूलुहान मिला. दोनों पर डम्बल से कई बार हमला किया गया था. दोनों के चेहरों पर ज्यादा वार किए गए थे. शवों के पास में दो डम्बल खून से सने हुए पड़े थे. 


सुधीर ने बताया कि उनकी पत्नी बबीता को कोरोना हुआ था. जब वे ठीक हो गईं तो उन्होंने एक्सरसाइज के लिए डम्बल लिए थे. सुधीर के मुताबिक हत्याओं की वजह लूट हो सकती है क्योंकि घर की अलमारी खुली हुई है. सुधीर का परिवार घर में पहली और दूसरी मंजिल पर रहता था जबकि ग्राउंड फ्लोर पर किरायेदार रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरोपी जाते हुए सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी ले गए. पुलिस को शक है कि वारदात में कोई परिचित भी शामिल हो सकता है.