गुजरात: चुनावी सभा में जा रहे कांग्रेस के दलित MLA को पीटा, कार पर फेंके पत्थर; बोले- BJP वालों ने गालियां भी दीं

नवसारी जिले (Navsari District) के खेरगाम कस्बे में शनिवार को कुछ अज्ञात लोगों ने कांग्रेस विधायक (Congress MLA) अनंत पटेल पर हमला कर दिया. साथ ही उनकी गाड़ी पर भी पथराव (stone pelting) किया गया.

गुजरात: चुनावी सभा में जा रहे कांग्रेस के दलित MLA को पीटा, कार पर फेंके पत्थर; बोले- BJP वालों ने गालियां भी दीं

गुजरात कांग्रेस विधायक अनंत पटेल पर कुछ लोगों ने हमला किया है.

नवसारी (गुजरात).:

नवसारी जिले में शनिवार को कथित तौर पर गुंडों द्वारा पीटे गए कांग्रेस विधायक (Congress MLA) और आदिवासी नेता अनंत पटेल (Anant Patel) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार के शासन में जो भी आवाज उठाता है, उसे पीटा जाता है और जेल भेजवा दिया जाता है.आदिवासी नेता ने आरोप लगाया है कि वह नवसारी के खेरगाम में सभा के लिए जा रहे थे तभी जिला पंचायत प्रमुख और उनके गुंडों ने उनकी कार में तोड़फोड़ की और उनके साथ मारपीट की. उन्होंने कहा कि जिला पंचायत प्रमुख और गुंडों ने उनको जातिसूचक शब्द बोले और गालियां दीं. कहा, "तू आदिवासी होने के नाते एक नेता बन गया है. हम तुझे नहीं चलने नहीं देंगे."

आदिवासी नेता की पिटाई के बाद शनिवार रात कांग्रेस विधायक के समर्थन में प्रदर्शनकारियों की भारी भीड़ जमा हो गई. प्रदर्शनकारियों ने जिला पंचायत प्रमुख और उनके गुंडों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर 14 जिलों को जाम करने की चेतावनी दी है.समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, पटेल ने आरोप लगाया कि जिला पंचायत के प्रमुख और उनके गुंडों ने मेरी कार में तोड़फोड़ की और जब मैं एक बैठक के लिए नवसारी के खेरगाम जा रहा था तो मुझे पीटा.

बता दें कि चार-पांच लोगों ने कल कांग्रेस विधायक अनंत पटेल पर हमला किया, जिसके बाद वह अपने आदिवासी समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गये. इसके बाद उन्हें पुलिस- प्रशासन के द्वारा आश्वासन दिया गया कि तीन दिनों के भीतर,  दोषियों को पकड़ लिया जाएगा और उचित कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही शनिवार की रात प्रदर्शनकारियों ने एक दुकान में आग लगा दी और मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी में तोड़फोड़ की.

ये भी पढ़ें: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, EC ने शिवसेना का चुनाव चिह्न किया फ्रीज