सजा सुनाए जाते ही फरार हो गया था लूट मामले का दोषी, 4 साल बाद गांव में मजदूरी करते हुए पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है जो लूट के मामले में सज़ा सुनाए जाने के बाद गायब हो गया था. 4 साल से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

सजा सुनाए जाते ही फरार हो गया था लूट मामले का दोषी, 4 साल बाद गांव में मजदूरी करते हुए पुलिस ने किया गिरफ्तार

लूट के मामले में सजा प्राप्त अपराधी बिलाल को पुलिस ने 4 साल बाद किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है जो लूट के मामले में सज़ा सुनाए जाने के बाद गायब हो गया था. 4 साल से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. अब वो अपने गांव के खेतों में मजदूरी करते हुए पकड़ा गया है. क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन एंड किडनैपिंग सेल के इंस्पेक्टर गोविंद चौहान और अमित प्रकाश को सूचना मिली कि 27 साल का बिलाल जिसे 2018 में साकेत कोर्ट ने लूट के मामले में सज़ा सुनाई थी जो सज़ा से बाद फरार है वो अपने गांव के आसपास हो सकता है.

इसके बाद 9 जून को उसके मथुरा जंगला नंगली गांव में छापेमारी की गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बिलाल अपने गांव में छिपकर वहां मजदूरी का काम कर रहा था. आरोपी के खिलाफ लाजपत नगर थाने में लूट का केस दर्ज था और दोषी ठहराए जाते समय वो जमानत पर था. जब उसे यह जानकारी मिली कि इसे दोषी ठहराया गया है, तो उसने आत्मसमर्पण नहीं करने और जानबूझकर जेल जाने से परहेज करने का फैसला किया.

शुरू में वह अपन गांव के आस-पास के अन्य स्थानों पर छुपा रहा था लेकिन बाद में वह अपने गांव में रहने लगा. उसने बताया कि उसका गांव मेवात में हैं उसे लगा कि यहां से उसे कोई नहीं पकड़ा पायेगा. आरोपी बिलाल शादीशुदा है और उसके चार बच्चे हैं.  आरोपी मजदूर अपने गांव में मजदूरी का काम करता था.

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : पैगंबर विवाद मामले में मारे गए युवक के भाई ने कहा, 'मेरे भाई का कोई दुश्मन नहीं था'