गाजियाबाद: 5 साल की बच्ची से दरिंदगी के बाद हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस की छानबीन के बाद भी बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला. वहीं, 2 दिसंबर शुक्रवार की दोपहर को बच्ची का शव सिटी फॉरेस्ट में मिला. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साबित हुआ था कि बच्ची के साथ शारीरिक रूप से दरिंदगी की गई थी.

गाजियाबाद: 5 साल की बच्ची से दरिंदगी के बाद हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

गाजियाबाद:


गाजियाबाद पुलिस ने 5 साल की बच्ची के अपहरण के बाद रेप और हत्या के आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. इस वारदात ने देश को हिलाकर रख दिा था. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 16 टीमें लगाई गई थी. 6 दिनों तक पुलिस इस आरोपी को तलाशती रही.

गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद के कहरेड़ा में 5 साल की बच्ची हनी अपने परिवार के साथ रहती थी. गुरुवार 1 दिसंबर की दोपहर अचानक वह बच्ची लापता हो गई थी. पुलिस के सूचना देने के बाद परिजनों ने भी उसकी तलाश करने की काफी कोशिश की थी, लेकिन कुछ पता नहीं चला. पुलिस की छानबीन के बाद भी बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला. वहीं, 2 दिसंबर शुक्रवार की दोपहर को बच्ची का शव सिटी फॉरेस्ट में मिला. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साबित हुआ था कि बच्ची के साथ शारीरिक रूप से दरिंदगी की गई थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, अपने घर के बाहर खेल रही बच्ची को सोनू गुप्ता नाम के शख्स ने मुंह पर हाथ रखकर अगवा कर लिया था. दीक्षा शर्मा डीसीपी ट्रांस हिंडन गाजियाबाद ने बताया कि आरोपी ने बच्ची के पहने कपड़ों से ही उसका गला और हाथ बांध दिया. कूड़े में पड़ा डायपर उसके मुंह में ठूंस दिया. फिर बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार की. उसके बाद बच्ची की हत्या कर दी और लाश को जंगल में फेंक कर फरार हो गया.

बच्ची के साथ दरिंदगी और हत्या के बाद पूरे जिले में आक्रोश है. पुलिस अब भरोसा दिला रही है कि आरोपी के खिलाफ अदालत में सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी.

बता दें कि इससे पहले भी नंदग्राम इलाके से ऐसे ही एक बच्ची का किडनैप किया गया था और फिरौती मांगी गई थी. उस मामले में पुलिस ने बच्ची का शव बुलंदशहर एरिया से बरामद किया था. इस बार भी बच्ची का शव घर से थोड़ी दूर कहीं मिला है. ऐसे में कहीं ना कहीं पुलिस की लापरवाही साफ सामने आ रही है.

ये भी पढ़ें:-

श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने इस फेमस केस से लिया था पुलिस को गुमराह करने का आइडिया

दंत चिकित्सक छात्रा ने दूरी बनाई दूरी तो पूर्व प्रेमी ने सर्जिकल चाकू से काट दिया गला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com