गाजियाबाद : नींबू की शिकंजी बनी हत्या की वजह, मारपीट में दुकानदार की मौत

अपर पुलिस अधीक्षक (शहर-1) निपुण अग्रवाल ने बताया कि कश्यप को जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से तबीयत खराब होने पर निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

गाजियाबाद : नींबू की शिकंजी बनी हत्या की वजह, मारपीट में दुकानदार की मौत

गाजियाबाद में एक ई-रिक्शा चालक ने शिकंजी विक्रेता की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. (फाइल फोटो)

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में ई-रिक्शा चालक द्वारा बुधवार को बेरहमी से पीटे जाने वाले शिकंजी विक्रेता की शुक्रवार को मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताा कि शहर के अर्थला गांव के रहने वाले गौरव कश्यप (28) हिंडन नदी मेट्रो स्टेशन के पास ठेले पर 'शिकंजी' बेचता था. उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम को बॉबी नाम के एक ई-रिक्शा चालक ने तीन गिलास शिकंजी पी. उन्होंने बताया कि शिकंजी पीने के बाद उसने और उसके दोस्तों ने बिना पैसे चुकाए वहां से जाने की कोशिश की. पुलिस ने बताया कि जब कश्यप ने तीनों को रोका, तो उन्होंने उसे बेरहमी से पीट दिया, जिससे वह सड़क पर बेहोश हो कर गिर गया.

अपर पुलिस अधीक्षक (शहर-1) निपुण अग्रवाल ने बताया कि कश्यप को जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से तबीयत खराब होने पर निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को उसकी मौत हो गयी और तीनों के खिलाफ नंदग्राम थाने में मामला दर्ज कर बॉबी को गिरफ्तार कर लिया गया. अग्रवाल ने बताया कि बॉबी ने घायल कश्यप को अस्पताल पहुंचाया और कश्यप के इलाज पर 18,000 रुपये भी खर्च किए.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com