राजधानी दिल्ली में बेखौफ अपराधी, पॉश इलाके में लूट के बाद बुज़ुर्ग की हत्या

सिविल लाइन्स में हुई घटना को लेकर उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने कहा कि रविवार सुबह 6:52 बजे एक शख्स ने फोन कर बताया कि उसके पिता का किसी ने गला काट दिया है.

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है. अपराधी बुज़ुर्गों को अपने निशाने पर ले रहे हैं. दिल्ली के  सिविल लाइन्स इलाके में लूट के बाद एक बुजुर्ग की हत्या की खबर है. अपराधियों ने कोठी में लूट के बाद बुज़ुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी और घर से कैश लेकर गायब हो गए. कुल कितने पैसों की लूट हुई है इसकी अभी जांच चल रही है. 
इससे पहले शनिवार को अपराधियों ने आनंद लोक की एक कोठी में भी लूट की घटना को अंजाम दिया था. बुज़ुर्ग महिला रितिका शर्मा के हाथ पैर बांधकर लुटेरे 4 करोड़ रुपये लेकर चले गए थे. 

सिविल लाइन्स में हुई घटना को लेकर उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने कहा कि रविवार सुबह 6:52 बजे एक शख्स ने फोन कर बताया कि उसके पिता का किसी ने गला काट दिया है. उसे मदद की जरूरत है. जब पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो पता चला कि 77 साल के राम किशोर अग्रवाल की मौत हो गई है. मृतक के बेटे ने बताया कि सुबह 6:40 बजे उसने अपने पिता को बिस्तर पर पड़े हुए देखा और उन पर चाकू से 4 वार किए गए थे.

 बेटे ने बताया कि कुछ गत्ते के डब्बों में कैश भी था जो गायब हैं कुल पैसा कितना था इसका पता लगाया जा रहा है. घर के बाहर तैनात गॉर्ड ने बताया कि उसने 2 लोगों को भागते हुए देखा था.पुलिस ने हत्या और लूट का केस दर्ज कर लिया है पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें-

नोएडा मॉल के बार में ऐसे शुरू हुई थी मारपीट, जिसमें एक शख्स की हो गई थी मौत, सामने आया CCTV वीडियो

पीलीभीत में 19 साल के प्रेमी ने प्रेमिका के भाई की हत्या के बाद खुद को गोली मारी, दो अन्य घायल

उन्नाव: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नर्स से रेप की पुष्टि नहीं, नौकरी के पहले ही दिन नर्सिंग होम की दीवार से लटकी मिली लाश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video :उन्नाव में एक नर्सिंग होम में दीवार से लटकी मिली युवती की लाश, हत्या के बाद रेप की आशंका