गैंगस्टर काला जठेड़ी को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, 16 पिस्टल बरामद 

पुलिस के मुताबिक बृजराज को धौलपुर जेल में बन्द भगवान दास ने फोन किया और दिल्ली में काला जठेड़ी गैंग को पिस्टल पहुंचाने के लिए कहा था. इसके बाद बृजराज जितेन्द्र के साथ पिस्टल लेकर दिल्ली आया, लेकिन पकड़ा गया.

गैंगस्टर काला जठेड़ी को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, 16 पिस्टल बरामद 

प्रतीकात्मक

नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों के इस गैंग को धौलपुर जेल से ऑपरेट किया जा रहा था. पकड़ में आए तस्करों के पास से 16 पिस्टल बरामद की गई है. 

स्पेशल सेल के डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि उनकी टीम लगातार उन गैंग पर नजर रखती है जो दिल्ली में अवैध हथियार की स्मगलिंग करते हैं, इस दौरान पुलिस को एक ऐसे गैंग के बारे में पता चला जिसे धौलपुर की जेल से ऑपरेट किया जा रहा था. पुलिस के मुताबिक ये गैंग खरगौन से हथियार लाकर दिल्ली में सप्लाई करता था. 

इसके बाद पुलिस इस गैंग पर नजर रखने लगी. तभी पता लगा कि इस गैंग के दो तस्कर 15 जुलाई की शाम दिल्ली के ट्रांसपोर्ट नगर जीटी करनाल रोड के पास आने वाले हैं, जिसके बाद वहां पर ट्रैप लगा दिया गया. 15 जुलाई की शाम करीब 4 बजे पुलिस को एक ऑटो में दोनो तस्कर आते दिखे. दोनो ने काले रंग का पिट्ठू बैग ले रखा था, पुलिस ने दोनों को रोककर जब उनके बैग को चैक किया तो दोनों के बैग से 8-8 पिस्टल मिली. दोनो के नाम बृजराज और जितेन्द्र हैं. दोनों धौलपुर के रहने वाले हैं.

पुलिस के मुताबिक बृजराज को धौलपुर जेल में बन्द भगवान दास ने फोन किया और दिल्ली में काला जठेड़ी गैंग को पिस्टल पहुंचाने के लिए कहा था. इसके बाद बृजराज जितेन्द्र के साथ पिस्टल लेकर दिल्ली आया, लेकिन पकड़ा गया. ये लोग पिस्टल 20 हजार से लेकर 35 हजार में दिल्ली, एनसीआर और मेरठ के गैंगस्टर को बेचा करते थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com