पैसे देने से किया इनकार तो बेटे ने मां-बाप पर चाकू-पेचकस से किया हमला, पिता की मौत, मां घायल

जांच में सामने आया कि हमला बेटे जगदीप ने किया है. पुलिस ने जगदीप से पूछताछ की गई तो उसने खुलासा किया कि वो 7 लाख रुपये शेयर मार्केट में गंवा चुका था और उसके माता-पिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया था.

पैसे देने से किया इनकार तो बेटे ने मां-बाप पर चाकू-पेचकस से किया हमला, पिता की मौत, मां घायल

जगदीप ने अपने माता-पिता पर हमला कर दिया, जिसमें पिता की मौत हो गई. (प्रतीकात्‍मक)

नई दिल्ली :

पश्चिमी दिल्ली के फतह नगर इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक बेटे ने अपने पिता और मां पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में पिता की मौत हो गई जबकि मां अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. पुलिस की मानें तो बेटे ने पिता से पैसों की मांग की थी और जब पिता ने पैसे देने से मना किया तो गुस्से में बेटे ने दोनों पर चाकू और पेचकस से हमला कर दिया. 

दरअसल, शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर में रहने वाले बुजुर्ग दंपति स्वर्णजीत सिंह और उनकी पत्नी अजिन्दर कौर पर हमला किया गया है. जानकारी के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों घायल बुजुर्गों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टर ने स्वर्णजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया और उनकी पत्नी अजिन्दर कौर को गंभीर हालत में गंगाराम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

पुलिस की जांच में सामने आया कि दोनों पर हमला किसी और ने नहीं बल्कि इनके बेटे जगदीप ने किया है. पुलिस ने तुरंत जगदीप को गिरफ्तार कर लिया और जब उससे पूछताछ की गई तो उसने खुलासा किया कि वो 7 लाख रुपये शेयर मार्केट में गंवा चुका था. उसे और पैसों की जरूरत थी. जब उसने अपने माता-पिता से और पैसों की मांग की तब उसके माता-पिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया. गुस्से में आकर रात करीब 2 बजे आरोपी ने दोनों पर चाकू और पेचकस से हमला कर दिया. 

पुलिस को वारदात की जानकारी सुबह करीब 5:30 बजे मिली. पुलिस जगदीप से पूछताछ कर रही है. शुरुआती छानबीन में सामने आया है कि इससे पहले भी जगदीप पैसों को लेकर अपने माता पिता से झगड़ा करता रहा है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें:

* "किसी की आस्‍था के प्रति कोई भी शब्‍द नहीं बोला": देवताओं के अपमान मामले में दिल्‍ली सरकार के मंत्री ने दी सफाई
* दिल्‍ली और पुणे के दो पर्वतारोहियों ने 24 घंटों में 6000 मीटर की ऊंचाई वाली 5 चोटियों को किया फतह
* नाबालिग को दी गई थी सलमान खान की 'सुपारी', दिल्‍ली पुलिस ने दो को पकड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्‍ली की शराब नीति को लेकर ED की छापेमारी, 35 से अधिक ठिकानों पर कार्रवाई | पढ़ें