दिल्ली : स्वतंत्रता दिवस से पहले पुलिस ने हथियारों की खेप पकड़ी

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने स्वतंत्रता दिवस से पहले  हथियारों (Arms) की खेप पकड़ते हुए नजफगढ़ से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. इन दोनों आरोपियों  की पहचान गगनदीप सिंह और आकाश दीप सिंह के तौर पर हुई है.

दिल्ली : स्वतंत्रता दिवस से पहले पुलिस ने हथियारों की खेप पकड़ी

पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों की खेप पकड़ी. 

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने स्वतंत्रता दिवस से पहले  हथियारों (Arms) की खेप पकड़ते हुए नजफगढ़ से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. इन दोनों आरोपियों  की पहचान गगनदीप सिंह और आकाश दीप सिंह के तौर पर हुई है. ये दिल्ली, एनसीआर और पंजाब के गैंगस्टरों को हथियार सप्लाई करते थे. बता दें कि इनके कब्जे से 15 अवैध सेमी-ऑटोमेटिक पिस्टल, हथियारों की तस्करी में इस्तेमाल किए जाने वाले मोबाइल और सिम कार्ड बरामद किए गए हैं. पुलिस के मुताबिक 6 अगस्त को मिली सूचना के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने नजफगढ़ से दोनों तस्करों को पकड़ा. ये हथियारों की खेप सेंधवा, मध्यप्रदेश के दीपक बरनाला और सोहन बरनाला से लेकर आए थे. 

आरोपी गगनदीप ने बताया कि वह दो साल से अवैध हथियारों की तस्करी कर रहा था. वह पंजाब में अवैध हथियार तस्कर विक्रमजीत सिंह के संपर्क में आया. ये विक्रमजीत सिंह के कहने पर अवैध हथियारों की तस्करी करने लगा. वह विक्रमजीत सिंह के कहने पर मध्यप्रदेश में दीपक बरनाला ओर सोहन बरनाला से अवैध हथियार लेकर आता था. फिर उन हथियारों को  दिल्ली, पंजाब के बदमाशों को सप्लाई करता था. करीब चार-पांच महीने पहले वह इंद्रसिंह डोगर के साथ दीपक और सोहन से पांच पिस्टल लेकर आया था. इंद्रसिंह डोगर को पंजाब पुलिस ने पकड़ लिया था. दोनों आरोपियों ने बताया कि वह एक अवैध पिस्टल 12 से 15 हजार रुपये में लाते थे और आगे उसे 25 से 30 हजार रुपये में बेच देते थे. 

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


NOIDA: बीजेपी नेता के खिलाफ सख्त एक्शन, अवैध निर्माण गिराने पहुंचा बुलडोजर