'गालीबाज' नेता श्रीकांत त्‍यागी के मामले में 6 पुलिसकर्मी सस्‍पेंड, शिकायतकर्ता महिला को दो सुरक्षा अधिकारी मुहैया कराए गए

महिला से बदसलूकी करने वाला श्रीकांतअब 25 हज़ार का इनामी बदमाश हो गया है. पुलिस ने उस पर गैंगस्टर एक्ट भी लगा दिया है.

नोएडा :

नोएडा में महिला के साथ गाली-गलौज करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) से जुड़े मामले में उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने सख्‍त रुख अख्तियार किया है. पुलिस ने इस मामले में 6 पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया है. एडीजी प्रशांत कुमार ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि मामले में ढिलाने बरतने को लेकर सस्‍पेंड किए गए पुलिसवालों में स्‍थानीय पुलिस स्‍टेशन इनचार्ज, एक सब इंस्‍पेक्‍टर और चार कांस्‍टेबल शामिल हैं. मामले में शिकायतकर्ता महिला को दो निजी सुरक्षा अधिकारी मुहैया कराए गए हैं. गौरतलब है कि महिलाओं से बदसलूकी करने वाला श्रीकांतअब 25 हज़ार का इनामी बदमाश हो गया है. पुलिस ने उस पर गैंगस्टर एक्ट भी लगा दिया है. गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी पर महिला के साथ गाली-गलौज करने का आरोप है. ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में अवैध कब्जे को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वैसे, पुलिस को अब तक  श्रीकांत त्यागी को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिली है. वह फरार है.  

इससे पहले, सुबह श्रीकांत त्यागी के खिलाफ नोएडा प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया गया. ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में उसके अवैध कब्जे पर बुजडोजर चलाया गया. सोमवार सुबह करीब 9:30 बजे नोएडा अथॉरिटी का बुलडोजर सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी के घर पहुँचा और उसके घर के आगे और पीछे के अवैध कब्जे ज़मींदोज़ कर दिया,उसके घर के सामने पार्क में अवैध तरीके से लगाये गए पेड़ भी उखाड़ दिए गए. श्रीकांत ने अपने ग्राउंड फ्लोर से बेसमेंट में जाने के लिए दीवार तोड़कर अवैध तरीके से एक खुफिया रास्ता बनाया हुआ था, उसे भी बन्द कर दिया गया है.

श्रीकांत त्यागी के वैध निर्माण को गिराने के बाद सोसायटी के लोग जश्न मनाते दिखे. सोसायटी में रहने वाले एक निवासी ने कहा, "हम नोएडा प्राधिकरण के सीएम और सीईओ की इस कार्रवाई से खुश हैं. हम उनके अवैध निर्माण और रवैये से नाराज थे."  बता दें, रविवार रात को भी ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में हंगामा हुआ था. करीब आधा दर्जन लोगों ने रविवार रात करीब पौने 8 बजे बिना इजाजत सोसायटी में घुसने की कोशिश की थी. इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. (भाषा से भी इनपुट)

* "आपके वन-लाइनर्स विन-लाइनर्स होते हैं..." : वेंकैया नायडू की विदाई पर बोले PM मोदी
* बिहार में BJP-JDU गठबंधन टूटने की कगार पर, इन दलों के साथ सरकार बना सकते हैं नीतीश : सूत्र
* राजस्थान : सीकर के खाटू श्यामजी मंदिर में भगदड़, तीन महिलाओं की मौत, कई घायल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


NOIDA: बीजेपी नेता के खिलाफ सख्त एक्शन, अवैध निर्माण गिराने पहुंचा बुलडोजर