विज्ञापन
This Article is From Jul 27, 2022

दिल्ली: करोलबाग में एक रोटी के लिए मर्डर करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य दिल्ली के करोलबाग (Karolbagh) इलाके में एक सख्श ने दूसरे आदमी की इसलिए हत्या कर दी कि उसने एक रोटी देने से इनकार कर दिया था. आरोपी हत्या (Murder) करने के बाद मौके से फरार हो गया था, जिसको पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया है. आरोपी नशे का आदी है.

दिल्ली: करोलबाग में एक रोटी के लिए मर्डर करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में खड़ा हत्या का आरोपी.
नई दिल्ली:

मध्य दिल्ली की डीसीपी श्वेता चौहान (DCP Shweta Chauhan) के मुताबिक 26 जुलाई पुलिस को सूचना मिली कि करोलबाग इलाके में एक शख्स बेहोश पड़ा है. मौके पर पहुंचने पर पता चला कि सख्श चाकू लगने से घायल है. इसके बाद उसे आरएमएल अस्पताल (RML Hospital) ले जाया गया है. पुलिस अधिकारी आरएमएल अस्पताल पहुंचे, जहां घायल की पहचान 40 साल के मुन्ना रूप में हुई. थोड़ी देर में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को चश्मदीद गवाह ने बताया कि 26 जुलाई को रात करीब 10 बजे वह अपने जानकार मुन्ना के साथ होटल से खाना पैक करवाकर लाया था. दोनों ने अपना रिक्शा वहीं खड़ा किया हुआ था. इसी दौरान नशे की हालत में एक शख्स वहां आया. उसने खाना मांगा और मृतक ने उसे अपने खाने के पैकेट से एक 'रोटी' दी. इसके बाद, आरोपी ने दोबारा एक और 'रोटी' मांगी तो मृतक ने उसे रोटी देने से इनकार कर दिया.

इस पर आरोपी ने नशे की हालत में चिल्लाना और गाली देना शुरू कर दिया. जब मृतक ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने चाकू निकालकर उसके ऊपर हमला कर दिया. चाकू से वार करने पर मृतक के पेट चोट लगी और वह बेहोश होकर गिर गया. वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया. इसके बाद लोगों ने करीब 400-500 मीटर उसका पीछा किया, लेकिन नाकाम रहे. जांच के बाद पुलिस ने करोलबाग के रेगरपुरा इलाके से एक पार्क में सो रहे आरोपी को गिरफ्तार कर किया है.

आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज से भी उसकी पहचान सही पाई गई है. आरोपी की पहचान 26 साल के फीरोज खान के तौर पर हुई जो मूलरूप से आगरा का रहने वाला है.पुलिस के मुताबिक आरोपी फीरोज खान शराब पीने का आदी है और वह कचरा बीनने का काम करता है और रोजाना 150-200 रुपये कमाता है. उसकी शराब पीने की आदत के कारण उसके परिवार ने उसे अलग कर दिया है.

ये भी पढ़ें:

Gujrat में जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले में AAP ने BJP Headquarters पर प्रदर्शन किया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
UP : बाराबंकी में धर्म छिपाकर प्‍यार के जाल में फंसाया और फिर रेप, शादी, तलाक... आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली: करोलबाग में एक रोटी के लिए मर्डर करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
अरुणाचल प्रदेश : स्कूल में मोबाइल इस्तेमाल करने से मना करने पर छात्र ने कर ली खुदकुशी
Next Article
अरुणाचल प्रदेश : स्कूल में मोबाइल इस्तेमाल करने से मना करने पर छात्र ने कर ली खुदकुशी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com