दिल्ली : पॉश इलाके में चल रहा था मिलावटी हेरोइन का कारोबार, पुलिस की रेड में 5 अफगानी गिरफ्तार

साउथ दिल्ली के पॉश इलाके सैनिक फार्म की कोठी नंबर 227 मे बीते कुछ दिनों से अवैध तरीके से मिलावटी हेरोइन बनाने का कारोबार चल रहा था. पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस के सहयोग से इस गिरोह का भंडाफोड़ किया है.

दिल्ली : पॉश इलाके में चल रहा था मिलावटी हेरोइन का कारोबार, पुलिस की रेड में 5 अफगानी गिरफ्तार

साउथ दिल्ली के पॉश इलाके में हो रहा था मिलावटी हेरोइन बनाने का कारोबार.

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में पंजाब पुलिस ने मिलावटी हेरोइन बनाने के कारोबार का भंडाफोड़ किया है. इस घटना में 5 अफगानी  नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपियों ने 15 दिन पहले एक डीलर से एक फार्म हाउस किराये पर लिया था. बरामद हेरोइन की कीमत करीब 80 करोड़ बतायी जा रही है, पंजाब पुलिस जांच में जुटी है.

बता दें कि साउथ दिल्ली के पॉश इलाके सैनिक फार्म की कोठी नंबर 227 मे बीते कुछ दिनों से अवैध तरीके से मिलावटी हेरोइन बनाने का कारोबार चल रहा था. पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस के सहयोग से इस गिरोह का भंडाफोड़ किया है. जिसमे पुलिस ने 4 से 5 अफगानियों को गिरफ्तार कर 17 किलो मिलावटी हेरोइन बारमद की है जिसकी कीमत करीब 80 करोड़ बताई जा रही है.

चूड़ियों में भरकर लाई गई 7.5 करोड़ की हेरोइन दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ी गई, अफसर भी रह गए हैरान

ASP होशियारपुर तुषार गुप्ता के मुताबिक पंजाब पुलिस तकरीबन 25 से 30 दिनों से इस गिरोह की रोकी कर रही थी और लगातार इंफॉर्मेशन जुटा रही थी आखिर में पंजाब पुलिस को इनपुट मिला कि एक अफगानी गिरोह दिल्ली के सैनिक फॉर्म की कोठी नम्बर 227 में हेरोइन बनाने का कारोबार कर रहे हैं, जिसके बाद ASP तुषार गुप्ता अपनी 12 से 15 लोगों की टीम के साथ रविवार शाम दिल्ली पहुचे और नेब सराय थाना पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर शाम 5:00 बजे के आसपास सैनिक फॉर्म की 227 नंबर कोर्ट में रेड की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल पुलिस ने इनके पास से ड्रग बनाने वाले केमिकल समेत कुछ अन्य सामग्री बरामद की है. रेड तकरीबन 9 से 10 घंटे तक चली. इस रेड में पंजाब पुलिस ने कुछ अहम दस्तावेज भी बरामद किए हैं, जिनके आधार पर आगे की जांच की जा रही है. फिलहाल 4 से 5 अफगानियों को कागजी कार्रवाई के बाद पंजाब पुलिस अपने साथ लेकर निकली. वही कोठी के मालिक और जिस डीलर ने इन लोगों को किराए पर रहने के लिए कोठी दी थी, उस शख्स से भी पूछताछ की जाएगी.