CCTV में कैद : बुजुर्ग महिला से बदमाश ने छीना बैग, काफी दूर तक घसीटता ले गया

घसीटने की वजह से बुजुर्ग महिला को काफी चोट भी लगी है. डरी सहमी महिला ने पुलिस को पहले घटना की शिकायत तक नहीं दी थी. CCTV सामने आने के बाद अब पुलिस बदमाशों की तलाश मे जुट गई है. 

CCTV में कैद : बुजुर्ग महिला से बदमाश ने छीना बैग, काफी दूर तक घसीटता ले गया

CCTV सामने आने के बाद अब पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बदमाशों और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. दिल्ली में अपराध की घटनाओं पर लगाम नहीं लग रही है. ताजा मामला तीन जून को दिल्ली के सीआर पार्क इलाके का है, जहां एक झपटमार ने बुजुर्ग महिला का बैग छिन लिया. महिला ने बैग नहीं छोड़ा तो काफी दूर तक घसीटते हुए चली गई. बदमाश से डरी वृद्ध महिला ने इस बारे में पहले तो पुलिस से शिकायत तक नहीं की. मामला सामने आने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है. 

बदमाशों के हौसले कितने बुलन्द है इसकी गवाही देता सीसीटीवी सामने आया है. जिसमें दिल्ली के CR पार्क इलाके में एक बुजुर्ग महिला का उनके घर के सामने से बदमाश बैग छीनते हुए दिख रहा है. बदमाश के बैग छीनने की कोशिश करने पर पहले तो बुजुर्ग ने बैग नहीं छोड़ा. इस दौरान, बदमाश ने जोर से बैग को खींचा, जिससे वृद्ध महिला बैग के साथ घसीटते हुए चली गई. बदमाश बैग लेकर फरार हो गया. 


घसीटने की वजह से बुजुर्ग महिला को काफी चोट भी लगी है. डरी सहमी महिला ने पुलिस को पहले घटना की शिकायत तक नहीं दी थी. CCTV सामने आने के बाद अब पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: पुलिस और रेत माफियाओं के बीच हुई मुठभेड़, एक ट्रैकर ड्राइवर गिरफ्तार