दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, रंगदारी वसूलने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग की

Delhi में घटना का एक वीडियो सामने आया है. इसमें 6 बदमाश एक घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं और धमकियां दे रहे हैं. घटना 26 फरवरी रात 10 बजे की है.

दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, रंगदारी वसूलने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग की

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस भले ही राजधानी में अपराधियों पर शिकंजा कसने का दावा करती हो, लेकिन लगातार हो रही घटनाओं से आप अंदाजा लगा लेंगे कि राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं. ताजा घटना मंडोली जिले की है

इसमें 6 बदमाश एक घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं और धमकियां दे रहे हैं. घटना 26 फरवरी रात 10 बजे की है. आरोपों के मुताबिक फैजल नाम के एक आरोपी ने 25 फ़रवरी को शाम को दीपक के पास पहुंच कर रंगदारी मांगी और कहा कि अगर उसे इलाके में काम करना है तो 20 हज़ार रुपये देने होंगे. दीपक ई रिक्शा का कारोबार करता है.


आरोपी फैजल ने कहा था कि वो मंडोली जेल में बंद आरोपी वसीम फ़ौजी के लिए रंगदारी मांगने के लिए आया है. रंगदारी नही मिलने पर जान से मारने की भी धमकी दी गई थी. पैसे नही देने पर आधे दर्जन से ज्यादा बदमाश 26 फरवरी को दीपक के घर पर पहुंच गए और ताबड़तोड़ फायरिंग की. हालांकि बाद में इस मामले में दिल्ली पुलिस 6 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मगर हथियारों से लैस बदमाशों के खुलेआम घूमने और बेखौफ होकर ताबड़तोड़ फायरिंग करने से इलाकाई लोगों में दहशत कायम है. कोई भी सामने आकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. इस वाकये में बदमाश पीड़ित के घर के बाहर फायरिंग के साथ भद्दी गालियों और उसके दरवाजे पर लात मारकर बाहर निकलने को भी कहते रहे.