बिहार: दीवाली की रात पूर्व सरपंचपति ने बेटी को प्रेमी संग बुलाकर कर दी हत्या, लाश रेलवे ट्रैक पर फेंका

मृतक पूर्व सरपंच के यहां पिछले 2 साल से चालक के रूप में काम कर रहा था. लेकिन 1 सप्ताह से उसने चालक का काम छोड़ दिया था.

बिहार: दीवाली की रात पूर्व सरपंचपति ने बेटी को प्रेमी संग बुलाकर कर दी हत्या, लाश रेलवे ट्रैक पर फेंका

घटना की सूचना पर लाखो थाना पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

पटना:

बेगूसराय में दीवाली की रात पूर्व सरपंचपति ने अपने चालक और बेटी की हत्या कर दी और शवों को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. ये प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. इस घटना से नाराज लड़के के परिजनों और स्थानीय लोगों ने एनएच 31 जाम कर दिया. घटना लाखो थाना क्षेत्र के लाखो राजापुर डुमरी चौक की है. लाखो पंचायत के पूर्व सरपंच कारेलाल राय के यहां चालक के रूप में काम कर रहे नुनु बाबू पासवान का प्रेम प्रसंग उसकी बेटी रूपम से चल रहा था. चालक पासवान के परिजनों का आरोप है कि पूर्व सरपंच कारेलाल राय दीवाली की रात अपने सहयोगियों के साथ घर पर पहुंचा और उनके बेटे को बुलाकर ले गया. जिसके बाद उसने अपनी बेटी और उसकी हत्या कर दी. दोनों शव को रेलवे लाइन पर फेंक दिया.

बताया जाता है कि मृतक पूर्व सरपंच के यहां पिछले 2 साल से चालक के रूप में काम कर रहा था. लेकिन 1 सप्ताह से उसने चालक का काम छोड़ दिया था. चालक पासवान का बेटी रूपम कुमारी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसकी जानकारी घरवालों को भी लग गई थी.

ये भी पढ़ें- देखें: 13 साल की घायल लड़की मांगती रही मदद, VIDEO बनाते रहे लोग; मानवता शर्मसार

प्रेम प्रसंग से नाराज पूर्व सरपंच ने अपने सहयोगियों के साथ दीवाली की रात चालक को उसके घर से बुलाया और फिर लड़का और लड़की दोनों की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है. घटना से लोगों में काफी आक्रोश है. फिलहाल स्थानीय लोग एनएच को जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. घटना की सूचना पर लाखो थाना पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : चक्रवाती तूफान सितरंग बांग्लादेश में तट से टकराने के बाद पड़ा कमजोर