MP: ममेरे भाइयों से फोन पर बात की तो 2 बहनों की जमकर पिटाई, लात-घूंसे, पत्थर भी बरसाए, 7 गिरफ्तार

टांडा थाना प्रभारी विजय वास्कले ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है और मौके का मुआयना किया. थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों युवतियों को थाने लाया गया, जहां  पूछताछ करने पर युवतियों ने बताया कि उनके साथ परिजनों के द्वारा ही मारपीट की गई थी.

MP: ममेरे भाइयों से फोन पर बात की तो 2 बहनों की जमकर पिटाई, लात-घूंसे, पत्थर भी बरसाए, 7 गिरफ्तार

पुलिस ने युवतियों के बयान पर परिवार के ही 7 लोगों पर केस दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है.

धार :

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर में युवती के साथ हुई बर्बरता का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि धार जिले के टांडा थाना अंतर्गत ग्राम पीपलवा में दो युवतियों से बर्बरता का मामला सामने आया है. युवतियों को लोगों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवतियों के साथ जमकर बर्बरता की गई. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि वहां मौजूद लोगों द्वारा युवतियों को जमकर लाठी-डंडों से पीटा जा रहा है. उनके साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया गया.

बताया जा रहा है कि युवतियों को पीटने वाले उनके ही चचेरे भाई हैं. परिवार के लोगों ने ही युवतियों के साथ बर्बरता की है.  इतना ही नहीं मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो मोबाइल में कैद किया लेकिन किसी ने उन्हें बचाने की जहमत नहीं उठाई. वीडियो में दिख रहा है कि युवतियां चिल्लाती रहीं लेकिन वहां मौजूद भीड़ में से किसी का भी दिल नहीं पसीजा. किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की.

मध्यप्रदेशः स्कूल संचालकों ने प्रशासन के खिलाफ बजाई 'भैंस के आगे बीन'.. भड़की भैंस ने पटक दिया महिला को

वीडियो में युवतियां उनसे रहम की भीख मांग रही हैं लेकिन उनके रिश्तेदार लाठी डंडों से उनकी पिटाई करते रहे. न केवल युवकों ने उनकी पिटाई की बल्कि  महिलाओं ने भी जमकर उनपर लाठियां भांजीं. उनपर पत्थर और लात घूसे भी बरसाए. हालांकि, यह वीडियो कुछ दिनों पुराना बताया जा रहा है.

बर्बरता की शिकार दोनों युवतियां रिश्ते में चचेरी बहनें हैं और दोनों का रिश्ता अलीराजपुर के जोबट में हुआ है. लड़कियों का आरोप है कि मौजूद लोगों ने स्कूल के पास रोककर उन्हें पूछा कि आप मामा परिवार के दो लड़कों से फोन पर बातचीत क्यों करती हो जिसके बाद लड़कियों पर जमकर डंडे बरसाए गए. महज फोन पर बात करने की बात को लेकर लोगों ने बवाल खड़ा कर दिया और युवतियों की जमकर पिटाई कर दी. दोनों लड़कियां डर गई और शिकायत तक दर्ज नहीं करवा पाई हैं.


मध्य प्रदेश की लड़की को ससुराल छोड़ने पर बाल पकड़कर घसीटा और पिटाई की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टांडा थाना प्रभारी विजय वास्कले ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है और मौके का मुआयना किया. थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों युवतियों को थाने लाया गया, जहां  पूछताछ करने पर युवतियों ने बताया कि उनके साथ परिजनों के द्वारा ही मारपीट की गई थी. पुलिस ने युवतियों के बयान पर परिवार के ही 7 लोगों पर केस दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है.