काला जादू के चक्कर में लॉटरी बेचने वाली 2 महिलाओं की दी बलि, शवों के टुकड़े कर घर में दफनाया

पुलिस ने कहा कि एर्नाकुलम जिले के अलग-अलग हिस्सों के रहने वाली रोसेलिन और पद्मा की एक दंपति ने जादू-टोने से अमीर बनने के लालच में हत्या की थी. दंपति और उनके एजेंट को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है.

काला जादू के चक्कर में लॉटरी बेचने वाली 2 महिलाओं की दी बलि, शवों के टुकड़े कर घर में दफनाया

पुलिस ने‘मानव बलि’ देने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

केरल के एर्नाकुलम जिले में जादू-टोने के चक्कर में दो महिलाओं की बलि देने का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, दो महिलाओं के लापता होने की सूचना दी गई थी. जांच के दौरान पता चला कि एक जोड़े ने काला जादू से अमीर बनने की हवस में दोनों महिलाओं की मानव बलि देने के लिए हत्या कर दी. इसके बाद लाशों के टुकड़े करके उन्हें घर में ही दफना दिया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों महिलाएं लॉटरी के टिकट बेचकर अपना गुजारा करती थीं. पुलिस ने‘मानव बलि' देने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने कहा कि एर्नाकुलम जिले के अलग-अलग हिस्सों के रहने वाली रोसेलिन और पद्मा की एक दंपति ने जादू-टोने से अमीर बनने के लालच में हत्या की थी. दंपति और उनके एजेंट को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, रोसेलिन और पद्मा दोनों एर्नाकुलम में लॉटरी टिकट बेचती थीं. रोसेलिन जून में गायब हो गई थी और पद्मा सितंबर में लापता हो गई थी. पठानमथिट्टा जिले के एलंथूर गांव के एक घर में उनकी लाशों के टुकड़े करके दफनाया गया था.

कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सीएच नागराजू ने कहा कि हत्या के मामले में तेल मालिश करने वाला भगवल सिंह और उसकी पत्नी लैला के साथ ही एक एजेंट शिहाब को गिरफ्तार किया गया है. तीनों ने कथित तौर पर माना कि जिंदगी में खुशहाली के लिए महिलाओं की बलि दी गई थी.

इस मामले में शिहाब मुख्य साजिशकर्ता है. उसने कथित तौर पर एक फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया और सबसे पहले तिरुवल्ला के भगवल सिंह से मिला. उन्होंने कथित तौर पर फेसबुक के माध्यम से भगवल सिंह को बहुत ज्यादा अमीर बनने के लिए बलि देने के लिए राजी कर लिया. गौरतलब है कि कादवंतरा पुलिस गुमशुदगी के एक मामले की जांच कर रही थी. जिससे इस नृशंस अपराध की जानकारी सामने आ सकी है. पुलिस ने कहा है कि आरोपियों ने बयान दिया कि ये हत्याएं उनके अंधविश्वास के कारण हुई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दोहरे हत्याकांड पर केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने अपने बयान में कहा कि पठानमथिट्टा के एलंथूर में हुई दोहरी हत्या ऐसी है, जो इंसान के विवेक को झकझोर देती है. सीएम ने कहा कि इस कांड में शामिल सभी आरोपियों को कानून के सामने पेश किया जाएगा और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.