उत्तर प्रदेश के बिजनौर में शादी समारोह में 2 बच्चियों के साथ कथित तौर पर बलात्कार

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार रात शेरकोट थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात आयी हुई थी और उस दौरान पांच और छह वर्षीय दो बच्चियां के साथ यह घटना हुई.

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में शादी समारोह में 2 बच्चियों के साथ कथित तौर पर बलात्कार

बिजनौर :

बिजनौर जिले में किसी अज्ञात व्यक्ति ने दो बच्चियों को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया. दोनों को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार रात शेरकोट थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात आयी हुई थी और उस दौरान पांच और छह वर्षीय दो बच्चियां डीजे की धुन पर नाच देख रहीं थीं. सूत्रों के अनुसार तभी वे अचानक वहां से गायब हो गयीं और जब ग्रामीण उन्हें तलाश करते हुए जंगल में पहुंचे तो दोनों बदहवास हालत में मिलीं.

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि आज सुबह शेरकोट थाने में एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि शनिवार रात गांव में एक शादी समारोह से उसकी छह वर्षीय बच्ची और उसके साले की पांच वर्षीय बच्ची को अगवा कर उनके साथ दुष्कर्म किया गया है. उन्होने बताया कि दोनो बच्चियों का कहना है कि चाचा ने उन दोनों के साथ गलत काम किया है, लेकिन वे आरोपी की पहचान नहीं बता पा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जादौन ने बताया कि दोनों बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बारात की वीडियो फुटेज से आरोपी का पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया जाएगा.