AAP के 2 विधायकों को फोन पर मिली धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

संजीव झा का आरोप है कि फोन करने वाले शख्स ने उनसे 10 लाख रुपये की रंगदारी देने को कहा था, ऐसा न करने पर उन्हें और उनके परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी.

AAP के 2 विधायकों को फोन पर मिली धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

विधायकों की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के दो विधायकों से फोन पर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. पार्टी के बुराड़ी से विधायक संजीव झा और अंबेडकर नगर से विधायक अजय दत्त ने इस फोन की सूचना दिल्ली पुलिस को दे दी है. पुलिस ने मिली शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारी के अनुसार संजीव झा ने पुलिस को बताया है कि उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से 20 जून की रात को फोन आया था. फोन करने वाले उन्हें बताया था कि वो गैंगस्टर नीरज बवानिया का भाई विक्की कोबरा बोल रहा है.

संजीव झा का आरोप है कि फोन करने वाले शख्स ने उनसे 10 लाख रुपये की रंगदारी देने को कहा था, ऐसा न करने पर उन्हें और उनके परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी. विधायक की इस शिकायत पर पुलिस ने 21 जून को मामला दर्ज कर लिया है. संजीव झा के बाद अंबेडकर नगर के आप विधायक अजय दत्त ने भी पुलिस को बताया कि उनेक पास भी ऐसा ही एक अंतरराष्ट्रीय कॉल आया था जिसमें उनसे भी रंगदारी मांगा गया है. पुलिस ने इन दोनों विधायकों की शिकायत लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com